Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

NDA शासन से अब जनता हो चुकी है त्रस्त,विस चुनाव से पहले घोषित होगा महागठबंधन का CM कैंडिडेट – गोहिल..

Advertisement

बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव का नोटिफिकेशन जारी होने के पहले महागठबंधन का चेहरा क्लियर हो जाएगा। बिहार में महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री का कौन कैंडिडेट होगा या समय आने पर एलान कर दिया जाएगा।

आज पटना के सदाकत आश्रम में प्रेस कॉन्फ्रेंस में शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि तेजस्वी यादव आरजेडी के सीएम कैंडिडेट हैं, लेकिन महागठबंधन का चेहरा कौन होगा इसका ऐलान उचित समय पर कर दिया जाएगा।

Advertisement

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि महागठबंधन में कोई भेद नहीं है। सब लोग दिल से एक हैं और लक्ष्य एक है। महागठबंधन का बस एक ही लक्ष्य है नीतीश कुमार की सत्ता को उखाड़ फेंकना और इसके लिए महागठबंधन में शामिल सभी दल एकजुट है।

बिहार प्रभारी ने कहा कि बिहार के एनडीए शासन से जनता अब त्रस्त हो चुकी है। वह अब यहां बदलाव चाहती है। इसबार बिहार विधान सभा के चुनाव में बड़ा उलट-फेर होने वाला है। नीतीश सरकार का जाना लगभग तय है।

वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कहना है कि चुनाव सही सही वक्त पर और निष्पक्ष रुप से हो। मतदाता को किसी प्रकार की कोई क्षति न हो इसका भी ध्यान रखा जाए। अब इसका आकंलन चुनाव आयोग करना है।

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Advertisement

Related posts

कार और ट्रक की आमने सामने भीषण टक्कर, दो की मौत

Bihar Now

ACS के के पाठक के आदेश पर BPSC चेयरमेन अतुल प्रसाद का करारा जवाब…

Bihar Now

एक साइकिल सवार युवक को बोलेरो ने रौंदा, मौके पर ही मौत…

Bihar Now