Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

मोतिहारी में दर्दनाक हादसा, गड्ढे में डूबने से 5 बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहराम

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर मोतिहारी से आ रही है । जहां एक व्यक्ति के दाह संस्कार से लौटने के दौरान चवर में नहाने के दौरान पांच बच्चे की डूबने से मौत हो गई है।घटना मोतिहारी के चकिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव की है । जहाँ कल एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जिसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कुछ लोग गए थे, उनके साथ इस अंतिम यात्रा में बच्चे भी साथ मे थे, अंतिम संस्कार से लौटने के दौरान सभी चवर में जमे बारिश के पानी मे नहाने लगे, इसी दौरान सभी अथाह पानी चके गए।

कल काफी देर तर सभी के शव की तलाश की गई लेकिन अंधेरा होने के कारण शव बरामद नहीं हो सका, आज सुबह से ही एनडीआरएफ की टीम ने ग्रामीणों और चकिया पुलिस के सहयोग से सभी शव की तलाश शुरू की और एक-एक कर पांचो के शव को बरामद कर लिया है।

Advertisement

मारने वाले में 12 से लेकर 18 वर्ष तक के बच्चे है। चकिया डीएसपी शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि सभी शव को स्थानीय पुलिस द्वारा कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही परिजनों का रोरो कर वुरा हाल।है।

विवेक कुमार, बिहार नाउ, मोतिहारी

–ग्घुु्घ्घुु््घुु्घ्घुु्घुु्घ्घुु््घुु्घ

Related posts

DGP के मुजफ्फरपुर दौरे के बाद प्रशासनिक महकमे में बड़ा फेरबदल, हटाए गए दो डीएसपी… 3 IPS और 5 डीएसपी का ट्रांसफर…

Bihar Now

तेजप्रताप यादव का नाम सुनते ही आग बबूला हो गए जगदानंद सिंह, कहा – आप लोग बहुत गलत काम कर रहे हैं, कल से घुसने नहीं देंगे…

Bihar Now

हसनपुर में जल्द बने डिग्री कॉलेज : प्रीतेश यादव

Bihar Now