Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहार

कार और ट्रक की आमने सामने भीषण टक्कर, दो की मौत

Advertisement

प्रभाष चंद्रा, सुपौल

Advertisement

एक बार फिर तेज़ रफ़्तार का कहर मौत बनकर सड़कों पर दिखा है । ये घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेणीगंज- पिपरा मार्ग में एनएच 327 ई पर भूड़ा गांव के समीप घटी है , जहां पिपरा की ओर से जा रही तेज़ रफ्तार कार त्रिवेणीगंज से आ रही गैस सिलिंडर लोड तेज़ रफ़्तार ट्रक से आमने सामने टकरा गयी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के आगे वाला भाग के चीथड़े उड़ गये , वहीं कार पर सवार दो व्यक्ति में से एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जो त्रिवेणीगंज अस्पताल पहुचते ही दम तोड़ दिया ।

बताया जाता है कि कार पर सवार चालक 32 वर्षीय डॉ एनायतुल्ला कासमी सुपौल सदर बाजार के हटिया निवासी थे जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उनके साथ इनके भांजा 27 वर्षीय मो.नईमुद्दीन की अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज पहुंचते हीं मौत हो गई। घटना कि सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे त्रिवेणीगंज पुलिस दोनों मृतकों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी कर रही है।बता दें कि मृत डॉ एनायतुल्ला कासमी अपने भांजे के साथ माह के सभी शानिवार और मंगलवार को त्रिवेणीगंज स्थित निजी क्लिनिक जाते थे लेकिन आज सड़क हादसे में दोनो की मौत हो गयी है ।

Related posts

निर्भया के आरोपियों पर नया डेथ वारेंट जारी,3 मार्च को सुबह 6 बजे होगी फांसी !

Bihar Now

नीतीश कुमार पर चिराग पासवान का फिर हमला, कहा – सात निश्चय में हुए घोटालों की जांच करवाने के बाद दोषियों को भेजूंगा जेल..

Bihar Now

आस्था के सैलाब में डूबे लोग, डूबते हुए सूर्य को अर्पण किया गया अर्घ्य…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो