Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश कुमार पर चिराग पासवान का फिर हमला, कहा – सात निश्चय में हुए घोटालों की जांच करवाने के बाद दोषियों को भेजूंगा जेल..

Advertisement

बिहार में विधानसभा चुनाव चंद दिनों के बाद होने हैं …ऐसे में सियासी तापमान और बढ़ते नजर आ रही है.. नीतीश कुमार पर चिराग पासवान ने एक बार फिर हमला बोला है..

चिराग पासवान ने हमले करते हुए कहा है कि विकास के कार्यों को क्रियान्वयन करने के लिए प्रदेश सरकार का ईमानदार होना ज़रूरी होता है।पिछले 5 साल में आदरणीय Nitish Kumar जी के राज में अफसरशाही और सात निश्चय में सिर्फ घोटाले हुए हैं।चुनाव के बाद सरकार आते ही सात निश्चय में हुए घोटाले की जाँच करवाऊंगा और दोषियों को जेल भेजूँगा।आप सभी के आशीर्वाद से बिहार को फ़र्स्ट बनाने के लिए निकल पड़ा हूँ। कई सारे नए साथी #बिहार1stबिहारी1st के संकल्प के साथ जुड़ कर युवा बिहार नया बिहार के लिए अपना पसीना बहा रहे है।आप सभी से अपील है की आने वाले 20 दिन सिर्फ़ बिहार में बदलाव के लिए कार्य करें ताकि हम सभी अपने बेहतर कल को सुनिश्चित कर सके।लोजपा प्रत्याशी मेरे प्रत्याशी है आप सभी का एक एक वोट सीधा मुझे मिलेगा..

Advertisement

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

 

Related posts

भाड़ी मात्रा में गांजा जप्त, तस्करी करने वाला मुखिया फरार,मामला दर्ज

Bihar Now

पेड़ से लटके एक युवक की शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका ?…

Bihar Now

MLA-MLC को मास्क बांटने पर कांग्रेस ने खड़े किए सवाल, कहा- स्थिति स्पष्ट करें मुख्यमंत्री…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो