Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पुलिस पर पैसा लेकर आरोपियों को छोड़ने का ग्रामीणों ने लगाया आरोप, विरोध में सड़क जाम…

Advertisement

बेगूसराय में एक बार फिर ग्रामीणों के द्वारा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया गया है एवं ग्रामीणों ने पुलिस के विरोध में सड़क जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया है । मामला बलिया थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चौक की है ।

बताया जा रहा है कि तकरीबन 1 माह पूर्व मिर्जापुर निवासी तुल्ली महतो हुसैना दियारा गया था जहां उसने शराब के नशे में ग्रामीणों के साथ गाली गलौज की थी। ग्रामीणों के साथ गाली गलौज करने के बाद हुसैना दियारा का ही एक युवक राजेश कुमार ने इस बात का विरोध किया था जिसके बाद तुल्ली महतो एवं उसके साथी के द्वारा राजेश कुमार के साथ मारपीट की गई। कुछ दिन बाद फिर जब राजेश कुमार मिर्जापुर चौक नाश्ता करने के लिए पहुंचा था इसी दौरान तुल्ली महतो एवं उसके साथियों के द्वारा दोबारा राजेश कुमार की पिटाई की गई और इस संबंध में राजेश कुमार एवं उसके भाई देवदत्त कुमार ने आरोपी तुल्ली महतो के संबंध में बलिया थाने में लिखित शिकायत की थी ।

Advertisement

ग्रामीणों का आरोप है कि आज बलिया थाने की पुलिस तुल्ली महतो को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची और उसने तुल्ली महतो सहित उसके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया लेकिन पैसे लेकर फिर आरोपियों को छोड़ दिया गया । इसी बात को लेकर हुसैनी दियारा के ग्रामीणों ने पुलिस टीम का घेराव किया एवं सड़क जाम कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए बलिया के डीएसपी अंजनी कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे जहां ग्रामीणों ने उनका भी घेराव किया है। ग्रामीणों की मांग है की पुलिस तुल्ली महतो एवं उसके सभी साथियों को गिरफ्तार करे तभी जाम को हटाया जाएगा। फिलहाल ग्रामीण अभी भी हंगामा कर रहे हैं।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Advertisement

Related posts

हरिवंश को जेडीयू कार्यकारिणी में जगह नहीं, ललन सिंह ने इशारों में पीएम नरेंद्र मोदी को बताया जिम्मेदार…

Bihar Now

“बिहार में जातिगत जनगणना नहीं, ये JDU- RJD का अंतिम दाव है कि समाज को जातियों में बांटकर चुनावी नैया पार लगे”

Bihar Now

बेखौफ बदमाशों ने सीएसपी कर्मी को गोली मारकर की लाखों की लूट, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो