Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दिल-दहलाने वाली एक तस्वीर नेपाल से आई सामने, नदी के तेज धार में बह गया एक बाइक सवार, लोगों ने रस्सी के सहारे बचाया युवक का जान…

Advertisement

नेपाल में हो रहे लगातार बारिश ने नेपाल में फिर से तबाही मचा दिया है। नेपाल में 4 घण्टे की बारिश ने नेपाल की पहाड़ी नदियो में उफान ला दिया है। सभी नदिया तेज़ धार के साथ बह रही हैं। नदियों की धार की आवाज सुनकर दिल दहल जा रहा है।

नेपाल के धादिंग से दिलदहला देने वाली तस्वीर सामने आई है। धादीग में पहाड़ी नदी की उफनती धार को कमज़ोर समझना एक बाइक सवार को महंगा पड़ गया। जैसे ही बाइक सवार ने पहाड़ी नदी पार करने की कोशिश किया तो नदी के तेज धार झेल नही सका और देखते देखते नदी के तेज धार में बाइक सहित बह गया। गनीमत रही आसपास में लोग मौजूद थे।

Advertisement

जिन्होंने नदी में जाकर युवक के जान को बचाया और रस्सी के सहारे बाइक को बाहर निकाला। एक दिन की बारिश की वजह से नेपाल मे फिर गंडक, नारायणी, त्रिशूली ,सिकरहना, सरसीवा, पसाह , बागमती सहित सभी नदियों के जलस्तर में वृद्धि होने लेगे हैं। ऐसे में फिर से तराई और बिहार में बाढ़ के संकट मंडरा रहे है।

विवेक कुमार, बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

मिथिला को मिली बड़ी सौगात !… दरभंगा में करोड़ों की लागत से आधुनिक अस्पताल का मुख्यमंत्री ने किया शिलान्यास… DMCH को अपग्रेड करने का है प्लान…

Bihar Now

बिहार को सर्वोत्तम मुर्गीपालन राज्य पुरस्कार से किया गया सम्मानित…

Bihar Now

BIG BREAKING : बिहार बंद के दौरान प्रदर्शन करते  गिरफ्तार हुए मुकेश साहनी

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो