Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीएम नीतीश कुमार का बड़ा फैसला, मामले की CBI जांच की सिफारिश…

Advertisement

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच की सिफारिश कर दी गई है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र से की है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद सीबीआई से जांच कराने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि डीजीपी को हमने इस संबंध में निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी बात सुशांत सिंह राजपूत के पिता से हुई। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार, सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। आज शाम तक सभी कागजी कार्यवाही होगी।

Advertisement

बता दें कि आज ही सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने सुशांत केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी। परिवार की तरफ से सीबीआई जांच की मांग के बाद सीएम नीतीश ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। सुशांत के पिता ने मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच कराने की गुजारिश की। इसके बाद बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई से कराने का फैसला लिया।

Related posts

JDU पार्टी में उठने लगे विरोध के सुर ! … मंत्री संजय झा के पक्ष में लगे नारे पर‌ तिलमिलाए मो.फातमी … “मस्जिद का इमाम व मंदिर का पुजारी नहीं , राजनीति में ही मैं भी हूं” ….

Bihar Now

लालू यादव के दरबार में पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार !..किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार पटना पहुंचे लालू यादव …

Bihar Now

मुजफ्फरपुर में अतिक्रमण खाली करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, कई पुलिसकर्मी जख्मी, पुलिस ने किया बल प्रयोग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो