Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

IPS विनय तिवारी को मुंबई पुलिस ने किया क्वरंटाइन मुक्त…आखिर मुंबई पुलिस के इस ड्रामे का मतलब क्या है ?…

Advertisement

सुशांत सिंह मामले की जांच करने मुबंई गए विनय तिवारी को लेकर मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच तकरार खत्म होते नजर आ रही है…सिटी एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वारनटीन से रिलीज कर दिया है. मालूम हो, बीएमसी के अधिकारियों ने उन्हें मुंबई आने पर जबरन क्वारनटीन कर दिया था.बीएमसी के इस कदम की काफी आलोचना हुई थी. सुप्रीम कोर्ट ने भी अपनी सुनवाई के दौरान कहा था कि इससे गलत संदेश गया है. बिहार के डीजीपी ने भी इसपर नाराजगी जताई थी. गुरुवार को मुंबई आई पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम बिहार लौट गई है.

पटना आईजी के पत्र को खारिज किए जाने के बाद डजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सख्त रूख अख्तियार कर लिया था।डीजीपी के आदेश पर एडीजी पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने भी बुधवार को बीएमसी को पत्र लिखा था.एडीजी ने बीएमसी के आयुक्त इकबाल सिंह चहल को पत्र लिख कर आईपीएस अधिकारी को क्वारंटीन से मुक्त करने का आग्रह किया था। पुलिस मुख्यालय ने दो पन्नों के पत्र में बीएमसी से पटना के सेंट्रल एसपी विनय तिवारी को क्वारंटीन से मुक्त करने की मांग की थी।. एडीजी हेडक्वार्टर ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने भी आईपीएस अधिकारी को होम क्वारंटीन किए जाने को आपत्तिजनक बताया है.

Advertisement

Related posts

दरभंगा में सड़कों पर जल रही आक्रोश की आग, हत्या के विरोध में लोगों में जबरदस्त उबाल, बंद के दौरान प्रदर्शन !…

Bihar Now

IMA दरभंगा का चुनाव परिणाम घोषित, डॉ. आमोद झा बनाए गए सचिव…

Bihar Now

पटना में बालू माफिया के बीच सैकड़ों राउंड फायरिंग, कई मशीनों को किया आग के हवाले

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो