Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराष्ट्रीय

IMA दरभंगा का चुनाव परिणाम घोषित, डॉ. आमोद झा बनाए गए सचिव…

Advertisement

इन्डियन मेडिकल एसोसिएशन जो कि एलोपैथिक चिकित्सको का सबसे सशक्त एवम बड़ा राष्ट्रीय संगठन है का चुनाव परिणाम आज घोषित हो गया ; जिसमे डा.आमोद कुमार झा को 2021-23 सत्र के लिए निर्विरोध सचिव चुन लिया गया है ।

इस सत्र के अध्यक्ष का कार्यभार मे डा .सुशील कुमार रहेगे । बता दे दरभंगा जिला आई. एम .ए .शाखा मे लगभग एक हजार वरिष्ठ व कनिष्ठ एलोपैथिक चिकित्सक सदस्य है । नवगठित आई. एम .ए. कमिटी मे उपाध्यक्ष पद पर डा.रंजन कुमार राजन ;बिल्डिंग्स कमिटी के चेयरमेन के लिए डा.कन्हैया जी झा ; संयुक्त सचिव डा. भरत कुमार ,केंद्रीय कमिटी सदस्य के रुप मे डा .शीला साहु निर्वाचित किए गए है ।डा हरिदामोदर सिह को अगले सत्र 2023-25 के लिए निर्विरोध अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित घोषित किया गया ।बता दे डाॅ. आमोद झा इससे पहले भी आई.एम. ए. के साथ ही कई सामाजिक संगठनो से भी जुड़े रहे है । सम्पर्क करने पर डाॅ .आमोद झा ने बताया कि हमारी टीम कि प्राथमिकता सदस्यो को जनसरोकार के कार्यो से और अधिक जोड़ना , संगठन के हर व्यक्ति के सुरक्षा सुनिश्चित कर हित मे काम करना ,संगठन के प्रति जनमानस व आई एम.एम.ए .सदस्यो का विश्वास बढ़ाने के साथ ही

Advertisement

उचित कदम व संघर्ष के लिए सदैव तत्पर रहना शामिल रहेगा । डाॅ.झा ने चुनाव निर्विवाद कराए जाने के लिए निर्वाचन कमिटी के सम्मानित वरिष्ठ सदस्यगण डा.रमण कुमार वर्मा,डा. बी के .सिह ,डाॅ. हरेन्द्र कुमार के साथ ही आई. एम .ए .के सभी सम्मानित सदस्यो को धन्यवाद दिया एवम आभार प्रकट किया ।

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Advertisement

Related posts

वैशाली में पुलिस अभिरक्षा में एक युवक की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

पटना पीएमसीएच से नवजात की चोरी, CCTV में बच्चे को ले जाती दिखी महिला… जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

बिहार में उद्घाटन से पहले ही ढह गया 13 करोड़ की लागत से बना पुल ! …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो