Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : छात्रा से छेड़खानी के विरोध में भड़का आक्रोश, रणक्षेत्र में तब्दील हुआ पूरा इलाका, पुलिस और ग्रामीणों के बीच भिड़ंत, लाठीचार्ज…

Advertisement

समस्तीपुर:इस वक़्त एक बड़ी खबर सामस्तीपुर से आ रही है,जहा खानपुर थाना क्षेत्र का डेकारी चौक रणक्षेत्र में तब्दील हो गया है। इस दौरान आगजनी व फायरिंग की भी खबर आ रही है।

जानकारी के अनुसार जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में असामाजिक तत्वों के द्वारा छात्राओं से छेड़खानी की गई जिसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए इसके बाद ग्रामीणों के द्वारा सड़क पर जमकर नारेबाजी, आगजनी व तोड़फोड़ किया जा रहा है।बताया जाता है कि कोचिंग से निकलने के दौरान छात्राओं के साथ आसपास के युवकों द्वारा अश्लील हरकत किया जाता था जिसको छात्राओं ने आए दिन नजरअंदाज करती रही।

Advertisement

लेकिन जब युवकों ने बदतमीजी की हद पार कर दिया तो अपने परिजनों से छात्राओं ने शिकायत की जिस पर परिजनों ने छेड़खानी कर रहे युवकों के साथ मारपीट किया।इसके बाद युवकों ने कोचिंग पर चढ़कर जमकर तोड़फोड़, आगजनी की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान कई राउंड फायरिंग करने की भी सूचना आ रही है। इसके बाद स्थानीय लोग उग्र हो गये। लोगों को समझाने पहुंची पुलिस के साथ ग्रामीणों की भिड़ंत होने पर पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज की भी सूचना है।

रमेश शंकर के साथ अफरोज आलम, बिहार नाउ

 

Related posts

सहरसा बंद के दौरान दो खेमे में बंटा दिखा स्थानीय बीजेपी नेता, जनहित के मुद्दे पर दो खेमा क्यों ?…

Bihar Now

Breaking : कोचिंग सेंटर पर बमबाजी व पथरबाजी , 2 घायल…दहशत का माहौल…

Bihar Now

CAA और NRC के विरोध में पूर्व सांसद रंजीता रंजन व पप्पू यादव की साझा रैली…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो