Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Big Breaking : क्राइम से कराहता बिहार, कहाँ है ‘सु’शासन की सरकार !… तीन दिनों के अंदर एक ही इलाके में बैंक लूट, हत्या और आज फिर एक हत्या… सरेराह एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी !

Advertisement

समस्तीपुर में लगातार अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है। बीते दिनों मुसरीघरारी के पूर्व मुखिया शशिनाथ झा की अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। लगातार कई दिनों से मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में अपराध की घटना बढ़ती जा रही है। बैंक ऑफ इंडिया से हथियार बंद अपराधियों ने 16 लाख रुपए लूट लिए थे।

अब एक बार फिर अपराधियों ने राजू सिंह नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। मृत युवक की पहचान राजू सिंह के रूप में की गयी हैं। बरबट्टा निवासी राजू सिंह सीमेंट, बालू – गिट्टी का दुकानदार था। रिलायंस पेट्रोल पंप एवं एक लाइन होटल के समीप अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने सीमेंट व्यवसाई को गोलियों से भून दिया।

Advertisement

जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई हैं। हत्या की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जुट गई है। सूचना मिलते ही मुसरीघरारी थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

रमेश शंकर के साथ अफरोज आलम, बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

Breaking : बिहार में 28 सितंबर से खुलेंगे स्कूल, छात्र और स्कूल के लिए नई गाइडलाइंस जारी…

Bihar Now

जेईई-मेन में एलिट ने फिर लहराया परचम… संस्थान में खुशी की लहर, गुलाल के साथ जश्न का इजहार…

Bihar Now

एसडीएम ने किया आंगनबाड़ी केंद्रों का निरीक्षण

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो