Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहाररमतोराजनीतिराष्ट्रीय

JDU और BJP की सरकार से ऊब चुकी है बिहार की जनता, अब चाहती है बदलाव – शक्ति सिंह गोहिल…

Advertisement

बिहार विधानसभा की तैयारियों के बीच अब राजनीतिक पार्टियों ने हलचल तेज कर दी है. कांग्रेस भी अब पूरी तरह चुनावी मोड में नजर आ रही है. विधानसभा चुनाव को देखते हुए आज राज्यसभा सांसद और बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पटना पहुंचे.पटना एयरपोर्ट पर शक्ति सिंह गोहिल ने कहा बिहार में महागठबंधन में कोआर्डिनेशन में कोई दिक्कत नहीं है. दिल्ली में मेरे साथ जीतन राम मांझी ,उपेंद्र कुशवाहा, मनोज झा, शरद यादव के साथ मुलाकात हुई थी. जीतन राम मांझी जो चाहते थे कोआर्डिनेशन कमेटी बनाने की उसकी बैठक दिल्ली में हो चुकी है.

शक्ति सिंह गोहिल ने अपने बिहार दौरे पर कहा कि यह बिहार दौरा महागठबंधन में सीट के बंटवारे को लेकर नहीं है. हमारी रणनीति है कि बिहार में कांग्रेसी नेता जिला में जाकर एनालिसिस करेंगे. बिहार की जनता बीजेपी और जेडीयू के सरकार से ऊब चुकी है. बिहार के लोग अब बदलाव चाहते हैं. हम सकारात्मक एजेंडे के साथ बिहार में बदलाव चाहते हैं. पर अभी राजनीति के अलावा बिहार के लोगों की चिंता है.

Advertisement

Related posts

सीएम नीतीश लॉ एंड ऑर्डर को लेकर कर रहे हाई लेवल मीटिंग, अपराधियों ने चुनौती देते हुए बड़ी वारदात को दिया अंजाम… “सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

Dy.SP के सस्पेंशन पर बोले मंत्री अशोक चौधरी, नीतीश कुमार ने दिए गुड गवर्नेंस का मैसेज…RJD नेता ने कसा तंज…

Bihar Now

वर्चस्व की लड़ाई में मारा गया अपराधी सत्तो यादव

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो