Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

पत्रकार के साथ बदसलूकी को लेकर थानाध्यक्ष के खिलाफ शिकायत, पत्रकार संगठन “आईरा ” ने उठाई आवाज

Advertisement

दरभंगा।ऑल इंडिया रिपोर्टर एसोसिएशन आईरा की दरभंगा इकाई ने पत्रकार क् साथ हुई बदसलूकी मामले में बहेरी थाना अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

इस संबंध में संगठन के एक प्रतिनिधि मंडल ने एसएसपी दरभंगा से दूरभाष पर बात की एंव मिथिला क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक को लिखित ज्ञापन सौंपा ।

Advertisement

ज्ञात हो कि बहेड़ी थाना अध्यक्ष राजन कुमार के द्वारा एक मामले में जप्त की गई वाहन का निजी उपयोग करने पर एक अखबार के पत्रकार के द्वारा दूरभाष पर खबर के लिए जानकारी मांगे जाने पर थाना अध्यक्ष ने गलत भाषा का उपयोग किया । आईजी को दिये लिखित शिकायत में पत्रकार संगठन ने थाना अध्यक्ष के विरुद्ध कड़ी नाराजगी जाहिर की और कारवाई की मांग की । वहीं आवेदन के साथ जप्त की गई वाहन का वायरल विडियों एंव पत्रकार के साथ मोबाइल पर बात की गई ओडियो क्लीप की सीडी भी सौंपा इस संबंध में पीड़ित पत्रकार ने बताया कि बहेड़ी थाना में दर्ज कांड संख्या 155/20 में एक स्कॉर्पियो, एक पिकअप तथा एक बाइक जप्त की गई थी। उसी जप्त पिकअप से 26 अगस्त को माल ढुलाई के बाद स्टोन व टाइल्स वगैरह उतारे जाने का वीडियो वायरल हो रहा था। तथा 25 अगस्त की देर रात को इसी कांड में बहेड़ा थाना क्षेत्र के टेंगराही गांव से एक गैर प्राथमिकी व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई थी।

इसी संबंध में जानने के लिए जब बहेड़ी थानाध्यक्ष राजन कुमार को फोन किए तो बातचीत के क्रम में उन्होंने बेवजह आवेश में आते हुए मुझे आगे से किसी भी सूरत में थाना परिसर में नहीं घुसने के साथ हिदायत देते हुए कहा कि अगर थाना परिसर में आप पहुंच गए तो आपका वो हश्र करूंगा की ……. तथा पत्रकारिता छोड़ देने तक की धमकी दे डाली। शायद महीनों पहले हरहच्चा गांव में दुर्गा पूजा कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान स्टेज शो के पास फायरिंग की घटना हुई थी। तथा मधुबन गांव में ग्रामीण पंचायत में दो युवकों को 10-10 लाठी मारने का जुर्माना हुआ था जिसमें दोनों को बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। खबर के बाद मजबूरन थाना में एफआईआर दर्ज करनी पड़ी थी। इस तरह की खबर लगने से उन्हें बौखलाहट हुई थी ।

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

….अचानक ऐसा लगा कि हमलोगों की जिंदगी खत्म !… यात्री की जुबानी, हादसे की कहानी !…

Bihar Now

नीतीश के मंत्री का बड़ा चैलेंज… हिम्मत है तो दलित की थाली में खाना खाकर दिखाएं गिरिराज…

Bihar Now

सड़क हादसे में एक युवक की मौत के बाद जोरदार हंगामा, पुलिस और पत्रकार के साथ भी बदसलूकी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो