Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली को जनता का व्यापक समर्थन – जेडीयू

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री एवं जद यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की 6 सितम्बर को होने वाली वर्चूअल रैली हर तरह से सफल होगी। ये बातें युवा जद यू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने झंझारपुर विधानसभा के कई पंचायतों का दौरा करने के बाद जारी बयान में कही ।

झा ने कहा कि श्री नीतीश कुमार ने पिछले पंद्रह वर्षों में जिस तरह से बिहार को पिछड़ेपन से बाहर निकालकर एक समग्र विकास की तस्वीर इस प्रदेश को दिखाई है इसके लिए इस राज्य की जनता का आशीर्वाद पुनः उन्ही को मिलेगा और निश्चित ही वे पुनः बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे।

Advertisement

उन्होंने कहा कि 2015 में जब वे लगातार तीसरी बार बिहार के मुख्यमंत्री बने तब से लेकर आजतक इस प्रदेश ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।सात निश्चय के तहत जनमानस के लिए हर स्तर पर आधारभूत संरचनाएँ पुख़्ता की गयीं।जहां इस प्रदेश में शाम होते ही दिया बत्ती की तैयारी की जाती थी उस बिहार में सुदूर कोशी नदी के बाढ़ग्रस्त इलाक़ों तक लगभग एक करोड़ उन्नीस लाख परिवारों तक बिजली पहुँचाने का माननीय मुख्यमंत्री ने काम किया है।

झा ने यह भी कहा कि किसानो को बिचौलियों से मुक्त कर अनाज का वाजिब दाम दिलाना हो या दलित पिछड़ी जाति के परिवारों की आवाज़ बन उन्हें मुख्य धारा से जोड़ना, शिक्षा, रोज़गार एवं स्वास्थ्य सम्बन्धी योजनाओं का निर्माण कर उन्हें सशक्त रूप से धरातल पर उतारने का काम हो, यह सब इस प्रदेश में माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की अगुआई में ही सम्भव हो पाया।

झा ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कुछ लोग हमारे मुख्यमंत्री से योजनाओं का हिसाब माँग रहे हैं, ऐसे लोंगों को श्री झा ने धैर्य रखने की सलाह दी है क्योंकि उनको कुछ ही दिनों के अंतराल में जनता जवाब देगी।

Related posts

Breaking: NMCH मे एक कोरोना मरीज की इलाज के अभाव में मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप, कई घंटों से अस्पताल के बेड पर ही रखी हुई है डेड बॉडी…

Bihar Now

“लोकतांत्रिक सर्वजन समाज पार्टी” विधानसभा चुनाव में तीस सीटों पर आजमाएगी भाग्य…

Bihar Now

बेगूसराय में दिखी अनोखी शादी, वर-वधू ने बाबा साहब अंबेडकर के सामने लिए सात फेरे !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो