Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

एक नवविवाहित की हत्या कर साक्ष्य मिटाने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Advertisement

बेगूसराय में एक बार फिर दहेज दानवों ने एक पाँच लाख रुपये दहेज की मांग को लेकर एक नवविवाहिता की फांसी लगाकर हत्या कर दी तथा साक्ष्य मिटाने के लिए मृतका के शव को पंखे से लटका दिया और मौके से फरार हो गए ।

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के नौला भीठ की है। बताया जा रहा है कि मृतका मोनिका कुमारी के पिता सीमा सुरक्षा बल में कार्यरत हैं । बाद में मृतका के परिजनों ने शव के पोस्टमार्टम के बाद शव के साथ नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक पर एनएच 31 को जाम कर दिया । फिलहाल मौके पर पहुंचकर बरिए पदाधिकारी प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश में जुट गए हैं ।

Advertisement

दरअसल नवादा जिले के रहने वाली मोनिका कुमारी को अपना कोई भाई नहीं होने की वजह से उसकी परवरिश बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी निवासी बड़े बहनोई रंजीत कुमार के यहां हुई । सभी बहनों में सभी छोटी होने की वजह से मोनिका कुमारी सबके लिए प्रिय थी एवं उसके दोनों बहनोई उसे बेटी के समान रखते थे । 20 जून 2020 को मोनिका कुमारी की शादी भगवानपुर थाना क्षेत्र के नौला भीठ निवासी विपुल कुमार से संपन्न हुई । शादी के बाद ही ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा उस पर दहेज के लिए दबाव बनाया जाने लगा । हाल के दिनों में मोनिका कुमारी पर अपने बहनोई से पाँच लाख मांग कर लाने के लिए दबाव बनाया जा रहा था ।

मोनिका के बहनोई रंजीत कुमार की माने तो मोनिका के पति विपुल कुमार एवं उसके फूफा एवं अन्य सगे संबंधियों के द्वारा मोबाइल पर भी उन्हें धमकी दी जाती थी और पैसे की मांग की जाती थी । बीती रात मोनिका के ससुराल वालों ने रंजीत कुमार को फोन पर सूचना दी कि सवेरे आकर आप अपनी साली को ले जाइए। लेकिन जब मोनिका के परिजन नौला पहुंचे तो मोनिका के शव को पंखे से लटका हुआ पाया। घटनास्थल की परिस्थिति देखकर स्पष्ट हो जाता है कि मोनिका की हत्या के बाद ही लोगों ने उसे पंखे से लटका दिया है। फिलहाल मोनिका के शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक पर एनएच 31 को जाम कर दिया है तथा इंसाफ की मांग पर अरे हैं । मोनिका के पति सहित सभी आरोपी घर से फरार हैं पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Advertisement

Related posts

कोरोना को लेकर बिहार सरकार का बड़ा फैसला, बिहार एपिडेमिक डिजीज, COVID 19 रेगूलेशन लागू

Bihar Now

DMCH में कोरोना वायरस सैंपल जांच को बढ़ाने के लिए मंगाई जा रही टूनेट मशीन…

Bihar Now

दरभंगा के बैंक ऑफ इंडिया में एक कर्मचारी निकली करोना पॉजिटिव… बैंक को किया गया सिल… खौफज़दा लोग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो