Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

तेजस्वी के आह्वान पर समर्थकों का मिला साथ, दीप व लालटेन जलाकर किया विरोध प्रदर्शन,निक्कमी सरकार को फेंकने का लिया संकल्प..

Advertisement

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के आह्वान पर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने 9 सितंबर को 9:00 बजे रात्रि में 9 मिनट के लिए अपने अपने घरों की लाइट बंद कर एवं दीप तथा मोमबत्ती जलाकर विरोध प्रदर्शन जाहिर किया।

प्रदर्शन करने वालों में खासकर छात्रों एवं युवाओं की अधिक संख्या देखी गई । प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था है कि सरकार के द्वारा चुनाव के वक्त वादे किए गए थे कि देश में प्रत्येक वर्ष दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा तथा नए-नए रोजगार उत्पन्न किए जाएंगे। लेकिन सरकार अपने वादों पर विफल साबित हुई।

Advertisement

इन विरोध प्रदर्शन के माध्यम से हम सरकार को जगाने का काम क किए,साथ ही साथ इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने का भी आगाज किया गया।
धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

RCP सिंह के बीजेपी में शामिल होने पर जेडीयू का प्रहार… “लंबे समय तक राजनीतिक प्रवास के बाद राजनीतिक विभीषण का आज भाजपा में प्रवेश”…

Bihar Now

JDU विधायक का अजीबोगरीब कारनामा !… मौत के बाद मुआवजे की मांग पर अड़े परिजनों को जड़ा थप्पड़ ….

Bihar Now

अमित शाह पर JDU का जवाबी हमला…”सत्य के फर्जीवाड़ा का Ph.D हैं अमित शाह, गैर जिम्मेदाराना तरीके से बिहार के छवि को कर रहें बदनाम” …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो