Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

JDU विधायक का अजीबोगरीब कारनामा !… मौत के बाद मुआवजे की मांग पर अड़े परिजनों को जड़ा थप्पड़ ….

Advertisement

भागलपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक पर हुए सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत के बाद पहुंचे गोपालपुर विधानसभा के विधायक गोपाल मंडल ने आक्रोशित परिजनों को थप्पड़ जड़ दी।

बुजुर्ग के मौत के बाद परिजन मुआवजे की मांग कर रहे थे, इसी दौरान विधायक गोपाल मंडल भी पहुंचे, जब मृतक के परिजनों के द्वारा विधायक गोपाल मंडल को मुहवाजे को लेकर कहा गया तो उन्होंने मृतक के परिजनों को तप्पड़ जड़ दी।
हालांकि विधायक गोपाल मंडल ने जिस युवक पर थप्पड़ जड़ा, जब उनसे बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि बड़े भाई है कोई बात नहीं और आगे उन्होंने कुछ नहीं बताया।

Advertisement

दरअसल, शनिवार की सुबह साइकिल सवार एक बुजुर्ग को तेज रफ्तार ट्रक ने दिया था जिसके बाद आक्रोशत परिजनों ने जीरोमाइल से सबौर जाने वाली मुख्य मार्ग को जामकर मुहवाजे की मांग पर अड़े हुए थे तीन घंटे तक लोगों ने मुख्य मार्ग को पूरी तरह बाधित कर दिया है

हालांकि घटना की सूचना पर ट्रैफिक डीएसपी के अलावा कहीं थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है। परिजनों को समझाने बुझाने की प्रयास की जा रही है।

विधायक गोपाल मंडल ने बताया कि वह मेरे समर्थक है वह मुझे खींच रहे थे, जिसके कारण मैंने उसे थप्पड़ मारा है। मेरे विधानसभा क्षेत्र के बगल के पंचायत के ही मृतक है।

मुआवजे की मांग को लेकर डीएम व परिवहन विभाग को लिखेंगे और मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलवाएंगे, फिलहाल आक्रोशित लोग अभी भी जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं।।

Related posts

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस पर DGP ने तोड़ी चुप्पी…कहा – जात, धर्म, मजहब के चश्मों से नहीं,साक्ष्य के आधार पर जानें सच्चाई…

Bihar Now

जहानाबाद में पुलिस और पब्लिक के बीच जबरदस्त भिडंत, महिला सिपाही की मौत, कई पुलिसकर्मी घायल

Bihar Now

सियासी गलियारों में शोक की लहर, नहीं रहे पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो