Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking: 27 सितंबर को बिहार बंद, पप्पू यादव का ऐलान…

Advertisement

बड़ी खबर इस वक्त पटना से आ रही है जहां जाप पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने कृषि विधेयक का विरोध करते हुए 27 सितंबर को बिहार बंद का आह्वान किया है..

पप्पू यादव ने केंद्र के कृषि विधेयक का जमकर विरोध किया. उन्होंने इसे खेती को अमीरों के हाथों गिरवी रखने वाला क़ानून करार देते हुए कहा कि वो इसके खिलाफ 27 सितंबर को बिहार बंद करेंगे.

Advertisement

पटना में पप्पू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार के इस काले क़ानून के खिलाफ 20 सितंबर को ‘जाप’ के कार्यकर्ता सभी जिला मुख्यालयों में प्रधानमंत्री का पुतला दहन करेंगे. 21 सितंबर को पोल खोल नुक्कड़ सभा होगी और 26 सितंबर को मशाल जुलूस निकाला जाएगा. उन्होंने किसानों के लिए ऐसा कानून बनाने को कहा ताकि उनका अनाज एमएसपी- न्यूनतम समर्थन मूल्य से कम पर न बिके.

किसान बिल को लेकर बढ़ते विरोध के बीच पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री पर सीधा आरोप लगाया कि इस काले कानून से वे अपने 10-12 चहेतों को लाभ पहुंचाना चाहते हैं. इस कानून से किसान अपनी ही ज़मीन पर महज़ मज़दूर होकर रह जाएगा.

पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि वे विकास की बात करते हैं जबकि आये दिन नवनिर्मित पूल बह जा रहे. पप्पू यादव ने नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी दोनों किसान विरोधी है. इन्हें किसानों की नहीं पूंजीपतियों की चिंता है. जाप पार्टी इस काले कानून का पुरजोर विरोध करती है.

 

 

 

 

 

क्र््र्र्््र््र्र््र््र्र््र््र््र् मेंेेंेंेेेंेेंेंेेंेंेेंेंेेेंेेंेंेेेंेेंेंेेेंेेंेंेेंेंेेंेंेेे

Related posts

बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री राणा रणधीर ने डाला वोट, लोगों से NDA को वोट देने की अपील की..

Bihar Now

बेगूसराय में घर में घुसकर एक महिला से बलात्कार की कोशिश, ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले…

Bihar Now

RJD विधायक का आपत्तिजनक बयान, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा को बताया उल्लू…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो