Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

अशोक चौधरी के कार्यकारी अध्यक्ष बनने से पार्टी संगठन को मिलेगी मजबूती – रंजीत झा…

Advertisement

युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा ने भवन निर्माण मंत्री डॉ० अशोक चौधरी को जद(यू) बिहार इकाई का कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर उन्हें बधाई और शुभकामना दी हैं।  झा ने डॉ० अशोक चौधरी के इस मनोनयन पर जद(यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा राज्य के लोकप्रिय मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार के प्रति आभार प्रकट किया हैं।  झा ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नीतीश कुमार के इस ऐतिहासिक महत्वपूर्ण फैसले से प्रदेश जद(यू) संगठन को और मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा की कुशल नेतृत्वकर्ता डॉ० अशोक चौधरी का लंबा राजनीतिक अनुभव प्रत्येक पार्टी कार्यकर्ता को प्रेरित करेगा।

झा ने कहा की बिहार में कांग्रेस को पुनर्जीवित करने का एकमात्र श्रेय बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में जद(यू) के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ० अशोक चौधरी को ही जाता हैं। उन्होंने कहा की डॉ० अशोक चौधरी के कारण ही 2015 के विधानसभा में पांच विधायक वाली बिहार कांग्रेस 27 विधायक वाली कांग्रेस बन सकी। श्री झा ने कहा की बिहार कांग्रेस के सभी नेताओं को डॉ० अशोक चौधरी के प्रति आभार व्यक्त करना चाहिए क्योंकि उन्हीं के बजह से बिहार में कांग्रेस फर्श से अर्श तक का सफर कर पाया हैं।

Advertisement

झा ने कहा की डॉ० चौधरी जैसे बेहद विनम्र और मिलनसार नेता के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बनने से पुरे जद(यू) पार्टी में ख़ुशी की लहर हैं। उन्होंने कहा की आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जद(यू) और एनडीए गठबंधन की ऐतिहासिक जीत होगी।

 

Related posts

बेगूसराय में दिखी अनोखी शादी, वर-वधू ने बाबा साहब अंबेडकर के सामने लिए सात फेरे !…

Bihar Now

Breaking : दरभंगा के लिए बड़ी खुशखबरी !… DMCH में जल्द बनेगा सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, तीन‌ ROB निर्माण का कार्य भी होगा शुरू …

Bihar Now

भाजपा के लिए काम कर रहे JDU के आधे से अधिक नेता’ अमित शाह के दौरे से पहले BJP का बड़ा दावा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो