Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा पुलिस की शर्मनाक करतूत आई सामने…चुनाव में गड़बड़ी फैलाने की आशंका पर चौथी क्लास के छात्र को भेजा नोटिस, थाने बुलाकर भरवाया बॉन्ड….

Advertisement

दरभंगा. बिहार में विधानसभा चुनाव  को लेकर प्रशासनिक महकमा सतर्क है. चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वालों पर नजर रखी जा रही है. इस बीच दरभंगा पुलिस की नई करतूत सामने आई है. दरभंगा में पुलिस ने चुनावी में गड़बड़ी फैलाने की आशंका को लेकर चौथी क्लास के 11 साल के बच्चे को 107 का नोटिस थमा दिया. इतना ही नहीं थाने बुलाकर उससे 50 हजार का बंधपत्र भी भरवाया. जानकारी मिलने पर एसएसपी बाबूराम ने हैरानी जताते हुए दोषी पुलिसवालों पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

ये मामला दरभंगा के बहादुरपुर थाने से जुड़ा है. रायसाहब पोखर के रहने वाले चौथी क्लास के 11 वर्षीय छात्र को पुलिस ने चुनाव में गड़बड़ी फैलाने की आशंका के कारण 107 का नोटिस भेज दिया. नोटिस मिलते ही पूरा परिवार सकते में आ गया. बच्चा खुद नोटिस लेकर थाना पहुंचा, लेकिन पुलिसवालों ने न तो बच्चे की फरियाद सुनी और न ही माता-पिता को सुनने की कोशिश की. अंत में बच्चे को थाने में 50 हजार बॉन्ड भरना पड़ा. और तब पूरा परिवार थाने से घर लौटा.

Advertisement

बच्चे की मां सीमा देवी ने कहा कि थाना से चौकीदार के हाथों नोटिस भेजा गया था. उसमें मेरे बेटे पर बूथ लूटने और चुनाव में गड़बड़ी फैलाने की आशंका जताई गई थी. नोटिस मिलने के बाद घरवाले परेशान हो गये कि कैसे इतना छोटा बच्चा बूथ लूट कर गड़बड़ी फैला सकता है. लेकिन नोटिस मिलने के बाद बच्चे को बहादुरपुर थाना ले जाकर हमने कानूनी प्रक्रिया पूरी की. 50 हजार का बॉन्ड बेटे से भरवाया.
मामले की सूचना मिलते ही एसएसपी ने नाराजगी जताते हुए खुद पुलिस की इस करतूत पर हैरानी जताई. उन्होंने भरोसा दिलाया कि मामले की जांच कर दोषी पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

कोरोना को लेकर अलर्ट मोड पर दरभंगा DM,मास्क जांच अभियान को लेकर खुद सड़क पर उतरे DM व सिटी एसपी…

Bihar Now

पति ने पत्नी का करवाया हत्या, आरोपी पति सहित दो अपराधी गिरफ्तार…

Bihar Now

Breaking : समस्तीपुर में ग्रामीण बैंक से करीब 20 लाख की लूट, “सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो