Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

चोरी गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश…पिस्टल, कारतूस के साथ 7 बदमाश गिरफ्तार…

Advertisement

बेगूसराय में पुलिस ने बाइक चोरी गिरोह का खुलासा करते हुए 7 बदमाशों को चोरी की गई 4 बाईक और 4 पिस्तौल और 9 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। फुलवरिया थाना में प्रेस वार्ता कर तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि 10 अक्टूबर की रात फुलवरिया थाना पुलिस ने बाइक सवार तीन युवक को जांच के क्रम में पकड़ा था जब जांच की गई उसकी बाइक चोरी की निकली।

बाद में पुलिस ने कराई से पूछताछ की तो उसके निशानदेही पर पुलिस ने जोकिया गांव में भी छापेमारी की जहां से चार पिस्तौल और 9 कारतूस के साथ सचिन राय को गिरफ्तार किया गया और उसके बाद सबों से पूछताछ के आधार पर अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर चोरी के तीन अन्य बाइक को जब्त किया गया।

Advertisement

डीएसपी ने कहा कि 8 लोगों का यह बाइक चोर गिरोह है जो जिले में अलग-अलग जगहों पर बाइक की चोरी कर 5 से 7 हजार रुपए में बेचने का काम करता था। फिलहाल पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है, उसके पास भी चोरी के दो बाइख मौजूद हैं।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
ब प्तेे

Related posts

शिक्षा मंत्री को के के पाठक का करारा जवाब !… मंत्री के आप्त सचिव के विभाग में एंट्री पर रोक, नाम के आगे डॉं लगाने का मांगा सबूत…

Bihar Now

केस में नाम रहने पर इस्तीफा तो चार्जशीट होने पर भी इस्तीफा क्यों नहीं ?…”राजद का स्थापना दिवस- बिहार की बदहाली शुरू होने का दिवस”

Bihar Now

अररिया प्रकरण में कार्रवाई के बजाए आरोपी अधिकारी को कैसे मिली प्रोन्नति, ज़वाब दें नीतीश कुमार – RJD

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो