Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

बांकीपुर में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने की चाय पर‌ चर्चा, नितिन नवीन के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब… बांकीपुर का बादशाह कौन ?..

Advertisement

बिहार विधानसभा के बांकीपुर विधानसभा में पटना साहिब के सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने चाय पर चर्चा की। भाजपा प्रत्याशी नितिन नवीन को बांकीपुर का बच्चा कहकर संबोधित करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा नितिन नवीन की जीत पक्की है। आगामी 3 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आज बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र के पीरमुहानी में केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब से लोकसभ सांसद रविशंकर प्रसाद ने लोगों के साथ चाय पर चर्चा करते हुए लोगों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। बिहार में NDA की सशक्त सरकार बनाने का आह्वान करते हुए रविशंकर प्रसाद रोड शो में शामिल हुए।

आपको बता दें कि राजधानी की हृदयस्थली है बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र। 871 एकड़ में बसने वाले पटना स्मार्ट सिटी का अधिकतर इलाका बांकीपुर क्षेत्र का हिस्सा है। इस बार चुनाव में इस सीट से 22 प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे हैं। वर्ष 2015 में इस सीट पर भाजपा के नितिन नवीन ने कांग्रेस के कुमार आशीष को 39767 वोट से हराया था। पिछले विस चुनाव में 40.25 फीसद वोट पड़े थे।

Advertisement

चब्यूरो रिपोर्ट

Related posts

Breaking : आरा के सिन्हा गंगा घाट से मिले तीन शव, बक्सर की ओर से आने की आशंका..

Bihar Now

Breaking : बिहार में IPS का तबादला,बदले गए दरभंगा के SP…

Bihar Now

बेगूसराय में घर से बुलाकर मर्डर, हत्या के बाद खेत में फेंका शव, इलाके में सनसनी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो