Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

आपसी विवाद में पीट- पीटकर एक युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

बेगूसराय में एक बार फिर व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा को लेकर पड़ोसियों ने ही एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखो दुर्गास्थान की है । बताया जा रहा है कि मृतक संजय कुमार नारियल का व्यवसाय करते थे और उनके पड़ोसी दीपक एवं धीरज के द्वारा उन्हें व्यवसाय करने से लगातार मना किया जाता था । लेकिन उन्होंने व्यवसाय करना नहीं छोड़ा ।

मृतक संजय कुमार के परिजनों ने बताया कि सोमवार की देर शाम जब वह बेगूसराय से वापस आने पर अपने गोदाम को बंद कर अपने घर वापस लौट रहे थे इसी क्रम में दीपक कुमार एवं धीरज कुमार ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उनकी पिटाई शुरू कर दी । परिजनों का आरोप है कि आरोपियों के द्वारा अन्य कई युवकों को भी शराब पिलाकर इस घटना को अंजाम देने के लिए प्रेरित किया गया था। घटना के वक्त जब मृतक संजय कुमार के भाई उनको बचाने के लिए पहुंचे तो आरोपियों ने उनकी भी जमकर पिटाई कर दी। बाद में परिजनों के द्वारा

Advertisement

आपसी उन्हें इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां कुछ ही घंटों में संजय कुमार की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने आज सुबह खगड़िया बेगूसराय पथ को लाखो के समीप जाम कर दिया और आरोपियों के तत्काल गिरफ्तारी की मांग करने लगे । बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम को खाली करवाया। फिलहाल पुलिस मामले को दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
जन

Related posts

बिहार के 4 लाख नियोजित शिक्षकों के लिए खुशखबरी !… मिलेगा राज्यकर्मी का दर्जा, सक्षमता परीक्षा का आयोजन…

Bihar Now

रमेश झा महिला महाविद्यालय में भी मनाया गया भारत के प्रथम शिक्षा मंत्री का जन्मदिन…

Bihar Now

वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में 22 जुलाई को भोजपुरी सिनेमा पर देखिए “अफसर बिटिया”

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो