Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

एसपी लिपि सिंह के पदभार ग्रहण करने के चंद घंटों में ही अपराधियों ने दी चुनौती, एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से चाकू की नोंक पर लूट कर फरार..

Advertisement

मंगलवार को एसपी लिपि सिंह के पदभार ग्रहण के बाद आज अपराधियों ने लूट एवं गोलिवारी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दिया । बुधवार को तीन अपराधकर्मियों ने सदर थाना के धमसेनी पुला के पास एक फाइनांस कम्पनी के कर्मी से चाकू के नोक पर मोटरसाइकिल सहित 51 हजार रुपये लूट के चम्पत हो गया । जाते जाते अपराधियों ने दहशत फैलाने हेतु हवा में गोली भी फायर किया। फाइनांस कर्मी के अनुसार वह धमसेनी के आसपास तीन ग्राहक से रुपये वसूल कर लौट रहा था।

इसी क्रम में अपराधियों ने हाथ देकर रोका। बाइक रुकते ही गला पर चाकू रख कर बाइक की कभी ले लिया। साथ ही उसे धक्का मुक्की कर अपराधी बाइक लेकर चलता बना। अपराधियों ने कुछ दूर जाकर हवा में एक फायरिग भी किया। फाइनांस कर्मी ने घटना की सूचना सदर थाना को दिया। सूचना पा कर एस डी पी ओ एवं सदर थानाध्यक्ष ने बिना देर किए सीमावर्ती थाना को सूचित कर सीमा पर वाहन जांच एवं गस्ती शुरू करा दिया। इसी बीच अपराधी ने बाइक का डिक्की तोड़ कर नगद रुपये लेकर बाइक को सौरबाजार थाना क्षेत्र समदा गांव के समीप में छोर कर चम्पत हो गया।

Advertisement

सदर थाना पुलिस को अपराधी हाथ लगने नही दिया लेकिन फाइनांस कर्मी से लूटी गई बाइक को बरामद करने में सफल रही। कहि दूसरी ओर नौवीं कक्षा के छात्र रिशु कुमार को उसके ही दो दोस्तों ने मारी गोली । गम्भीर स्थिति में जख्मी रिशु, स्थानीय सूर्या अस्पताल में है भर्ती । अस्पताल के निदेशक डॉक्टर विजय शंकर ने कहा कि जख्मी की स्थिति है गम्भीर । गोली रिशु के जबड़े में है फंसी हुई । मनीष झा और मोहम्मद अल्ताफ पर, घर से बैजनाथपुर पेपर मिल परिसर में ले जाकर गोली मारने का, परिजन ने लगाया है आरोप । 10 हजार रुपये आरोपी द्वारा जख्मी से लगातार मांगे जाने की बात भी आ रही है सामने । दोनों आरोपी पहले भी जा चुके हैं जेल । एसपी लिपि सिंह हैं अवकाश पर । पटना कोर्ट में है उनकी गवाही ।

बी एन सिंह पप्पन, बिहार नाउ, सहरसा

Related posts

बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर का बर्थ-डे आज, CM समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं….

Bihar Now

बिहार मेंं बेलगाम अपराधी, एक आरजेडी नेता के भाई की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

16 वीं पुण्य तिथि पर याद किए गये स्वतंत्रता सेनानी सह पूर्व मंत्री स्व लहटन चौधरी ..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो