Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

बजट पर जेडीयू का बयान, सरकार के निश्चय को जमीन पर उतारने वाला बजट…

Advertisement

मौजूदा बजट को लेकर जहां विपक्ष नीतीश सरकार पर हमलावर है साथ ही बकवास बजट करार दे रहा है वहीं जेडीयू बजट को बेहतरीन और जनता के हक में बता रही है…

युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने आज उपमुख्यमंत्री सह वित्तमंत्री तारकिशोर प्रसाद द्वारा पेश किये गए बिहार की आम बजट पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि यह बजट सकारात्मक एवं स्वागतयोग्य है। उन्होंने बिहार बजट को सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय बताया। उन्होंने कहा कि इस बजट में हर व्यक्ति के लिए राहत दी गई है। उन्होंने कहा की श्री नीतीश कुमार ने विधान सभा चुनाव में जो बायदे बिहार की जनता से किया उसे पूरा करने वाला ये बजट है ।

Advertisement

झा ने कहा की बिहार की यह आम बजट राज्य की अर्थव्यवस्था को और भी ज्यादा गति देगा जिससे राज्य में चहुँमुखी विकास होगा। उन्होंने कहा की यह प्रसन्नता की बात है कि बिहार में श्री नीतीश कुमार के द्वारा पूर्व से ही सात निश्चय के अंतर्गत सभी ‘योजना का क्रियान्वयन किया जा रहा है। उन्होंने कहा की बजट घोषणा के पूर्व से ही बिहार में नीतीश सरकार आम लोगों के हितो के लिए काम कर रही है।

श्री झा ने कहा की बजट के माध्यम से शहर में रह रहे भूमिहीन गरीबों को बहुमंजिला इमारत में मकान देना अत्यंत सराहनीय है। श्री झा ने कहा की नीतीश सरकार सदैव महिलाओं के हित की सोचते हैं और आज इसी को देखते हुए महिलाओं को पांच लाख रुपये तक ऋणमुक्त योजना को लाया गया हैं।

 

Related posts

वैशाली में बड़ा हादसा, 8 की मौत,कई घायल… मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने व्यक्त की शोक संवेदना…

Bihar Now

पटना के गैस पाइप लाइन मेंं लगी भयंकर आग,कई दमकल की गाडिय़ां मौके पर मौजूद..

Bihar Now

Breaking: मोतिहारी में चली गोली, 6 लोग घायल, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो