Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

गिरिराज सिंह ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का टीका, लोगों से की टीका लेने की अपील, विरोधियों पर साधा निशाना…

Advertisement

धनंजय झा बिहार नाउ, बेगूसराय

बेगूसराय में आज केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया, इस दौरान केंद्रीय मंत्री के साथ तीन अन्य भाजपा नेताओं ने भी सदर अस्पताल में टिका लिया है।

Advertisement

गिरिराज सिंह ने टिका लेने के बाद जहां लोगों से कोरोना लेने की अपील की वहीं विपक्ष पर जमकर हमला बोला। गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के वैज्ञानिक प्रधानमंत्री मोदी पर भरोसा कर कोरोना वैक्सीन बनाया है, डब्ल्यूएचओ हो या दूसरे देश के लोगों ने टीका की सराहना की है लेकिन विपक्ष इस पर भी राजनीति कर रही है।

अखिलेश यादव कहते हैं कि मोदी का वैक्सीन है लेकिन वह चुपके से वैक्सीन लेंगे लेकिन बाहर लोगों में भ्रम फैलाने का काम करते हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री, बिहार के मुख्यमंत्री ने कोरोना का वैक्सीन लिया है। भारत के वैज्ञानिक आत्मनिर्भर भारत के तहत वैक्सीन का निर्माण किया है जिसका लोहा पूरा देश और दुनिया मान रहा है।

भारत अपने देश के लोगों को टीका तो दे ही रही है इसके साथ-साथ 70 देशों को भी वैक्सीन उपलब्ध कराया जा रहा है। विपक्ष हमेशा प्रधानमंत्री के कार्यों की सराहना के बदले हर मामलों में आरोप लगाती है चाहे बालाकोट स्ट्राइक का मामला हो या अब वैक्सीन का।

Related posts

दिल्ली अग्निकांड में सहरसा के 6 लोगों की मौत, एसडीओ ने की पुष्टि

Bihar Now

दरभंगा में हिंसक झड़प के खिलाफ हल्लाबोल, सड़कों पर उतरे दवा व्यवसायी….

Bihar Now

जरुरतमंद की ट्वीटर पर गुहार, चंद मिनटों में तेजस्वी यादव ने की स्वीकार !… ट्वीटर पर ही मामले का निष्पादन, तेजस्वी का “नायक” अवतार !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो