Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सरकार की किरकिरी कराने के बाद मंत्री मुकेश सहनी ने मांगी माफ़ी, सीएम नीतीश ने ली क्लास..

Advertisement

नीतीश सरकार की किरकिरी कराने वाले मंत्री मुकेश सहनी ने मीडिया के जरिये माफी मांग ली है.. अपने भाई को मंत्री वाला ट्रीटमेंट दिलाने वाले मंत्री मुकेश सहनी ने सीएम नीतीश के क्लास के बाद अपनी गलती को सर्वजनिक रुप से स्वीकारा है..

मुकेश सहनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इससे विभाग और मंत्री का पद दोनों के प्रोटोकॉल को हमने तोड़ा है इसलिए ये गलती हुई है..

Advertisement

सरकारी कार्यक्रम में मंत्री के बदले अपने भाई को भेजने का मामला आज विधानसभा और विधानपरिषद दोनों में गरमाया रहा.. दोनों सदनों में इस मुद्दे को लेकर जोरदार हंगामा हुआ.. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले की जानकारी न होने की बात कहते हुए रिपोर्ट मांगने की बात कही.. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने विधान परिषद में मुकेश सहनी को तलब किया.. सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद मुकेश सहनी ने मीडिया के जरिये माफी मांग ली है..

क्या है पूरा मामला :

बता दें कि बीते दिनों हाजीपुर में मल्लाहों को सरकारी अनुदान पर गाड़ी मुहैया कराने की योजना के शुभारंभ को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.. कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट विभाग के मंत्री मुकेश सहनी के शामिल होने की बात थी…

बजट सत्र की वजह से मुकेश सहनी कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए थे.ऐसे में उनकी गाड़ी से पूरे तामझाम के साथ उनके भाई संतोष सहनी कार्यक्रम में पहुंचे, उसका उद्घाटन किया और मंच पर मल्लाहों को गाड़ी की चाबियाँ सौंपी.. वहीं मंच पर मौजूद अधिकारियों से बातचीत कर औपचारिकता पूरी की..

 

 

 

 

 

Related posts

बेगूसराय में जिंदा जलने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत… शॉट सर्किट से लगी, बच्चों को बचाने में जल गया पूरा परिवार….

Bihar Now

लॉक डाउन के दौरान BJP के बाद जेडीयू नेता ने अपने बच्चे को लाए कोटा से…विपक्ष ने खड़े किए सवाल, पूछा – अब तो जबाव दीजिए मुख्यमंत्री जी !…

Bihar Now

जाको राखे साइयां मार सके न कोय ! … गर्भवती महिला को ट्रक ने कुचला,मौत …सड़क पर ही बच्चे को दिया जन्म, इलाजरत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो