Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

शराब माफियाओं को पकड़ने के बजाय गरीब लोगों पर जुल्म करती है नीतीश सरकार – RJD …BJP ने भी खड़े किए सवाल, वरीय अधिकारी पर होनी चाहिए कार्रवाई !..

Advertisement

नवादा में।जहरीली शराब में 6 लोगो की मौत मामले में राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने नीतिश सरकार पर जमकर हमला बोला है।

श्याम रजक ने हमला बोलते हुए कहा कि जहरीली शराब से लोगो की मौत हो रही है.वही सरकार शराब माफिया को पकड़ने के बजाय गरीब लोगों पर जुल्म करती है।इस सरकार से लोगो का विश्वाश उठ गया है..

Advertisement

वहीं नीतीश कुमार के साथ सरकार में मौजूद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी शराबबंदी पर सवालिया निशान खड़े किए हैं.. जहरीली शराब से मौत मामले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का बड़ा बयान सामने आया है.,,उन्होंने कहा कि जिनकीभी घटना में संलिप्तता है उसपर तो कारवाई होनी चाहिए पर वहां के पुलिस अफसर पर भी करवाई होनी चाहिए और सीनियर अफसरों पर भी करवाई होनी चाहिए ,,जब तक सीनियर अफसरों पर कारवाई नही होगी तब तक इस तरह की घटनाएं नही रुकेगी ,,,संजय जायसवाल ने कहां की कोई भी कानून आता है उसपर उल्लंघन होता है इसमे कोई शक नही है ,,,तो किसी क़ानून का उलंघन होता है तो कानून को तो समाप्त नही किया जा सकता ,..

,,कानून बना ही है कारवाई करने के लिए ,,कही न कही घटनाओं में रिसपॉन्सबिलिटी फिक्स की जाएगी जब तक वरीय पुलिस अधिकारियों पर रिस्पॉसबिलिटी फिक्स नही की जाएगी कारवाई की।जानी चाहिए ,,जिसके बारे में हमेशा मुख्यमंत्री कहती है और दो तीन की बर्खास्तगी भी होनी चाहिए । ।

 

Related posts

Breaking : दरभंगा के बाद अब पटना रेफर किए गए पप्पू यादव, बेहतर इलाज के लिए DMCH डॉक्टरों की टीम ने किया रेफर

Bihar Now

पप्पू यादव ने थामा “कांग्रेस” का हाथ, पप्पू के जरिए सीमांचल साधने की कवायद !… समारोह में नहीं दिखे बिहार प्रदेश अध्यक्ष ?…

Bihar Now

हेडलाइन मैनेजमेंट छोड़िए मुख्यमंत्री जी,कोरोना मैनेजमेंट कीजिए – तेजस्वी यादव…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो