Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : दरभंगा के बाद अब पटना रेफर किए गए पप्पू यादव, बेहतर इलाज के लिए DMCH डॉक्टरों की टीम ने किया रेफर

Advertisement

दरभंगा:-पप्पू यादव को शुक्रवार को पैथोलॉजिकल एवं रेडियोलौजिकल जांच के बाद दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक डॉ. मणिभूषण शर्मा के नेतृत्व वाले मेडिकल बोर्ड ने पटना रेफर करने की अनुशंसा कर दी है..

रिपोर्ट में बताया गया है उनके किडनी में स्टोन है हार्ट में गड़बड़ी है इस कारण से पैदल चलने से उनका दम फूलता है लिपिड प्रोफाइल बढ़ा हुआ है इस स्थिति में उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है इससे पहले पूर्व सांसद की एक्स-रे अल्ट्रासाउंड और इको जांच सरकारी खर्चे पर शहर के एक निजी अस्पताल में कराया गया जांच रिपोर्ट की समीक्षा के बाद मेडिकल बोर्ड ने उपरोक्त निर्णय लिया गया।

Advertisement

मेडिसिन विभाग के डॉक्टर विभागाध्यक्ष उमेश चंद्र झा(U. C झा) ने बताया कि अब तक उनकी हालत ठीक है लेकिन जो रिपोर्ट सामने आई है उसको देखते हुए बाद में परेशानी बढ़ सकती है उन्होंने अब तक भोजन नहीं लिया है उनको भोजन लेने की सलाह दी गई है तत्काल में फल का सेवन कर रहे हैं भोजन नहीं करने से उनकी परेशानी आगे बढ़ सकती है तत्काल उनको DMCH के गहन चिकित्सा कक्ष में रखा गया है।चकित्सक उनके इलाज को लेकर 24 घंटे तैनात हैं प्रशासनिक प्रक्रिया के बाद पटना ले जाया जाएगा..

सुभाष शर्मा, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

“अब दिल्ली दूर नहीं ” !… Chanakya IAS एकेडमी के फाउंडर ने किया फिल्म को प्रजेंट… छात्रों ने फिल्म को सराहा, काफी प्रेरणादायक है फिल्म…

Bihar Now

अररिया चौकीदार मामले में ASI निलंबित, जिला कृषि पदाधिकारी पर आज गिर सकती है गाज..

Bihar Now

“मध-निषेध के लिए बिहार रोल मॉडल, पूरे देश में लागू होनी चाहिए शराबबंदी”

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो