Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

“हाहाकार ” मचने के बाद हरकत में आई नीतीश सरकार, पटना के सभी अस्पतालों में मजिस्ट्रेट की तैनाती…और जिलों में कब होगी तैनाती ?

Advertisement

बिहार में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ते जा रहा है। राजधानी पटना समेत बिहार के कई जिलों की स्थिति खराब है, लेकिन पटना का सबसे खराब है.. मरीज परेशान हैं लेकिन अस्पताल में बेड मुहैया नहीं कराया जा रहा। स्थिति हाथ से निकल जाने के बाद अब सरकार की नींद खुली है और कई स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं । स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से अब तक बड़ी संख्या में लोग कोरोना की भेंट चढ़ चुके हैं।

अब पटना जिलाधिकारी ने सरकारी और प्राइवेट अस्पताल जहां कोरोना मरीजों का इलाज किया जा रहा वहां मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है। पटना डीएम ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है।

Advertisement

मजिस्ट्रेट अस्पताल में इलाज, आईसीयू की स्थिति, बेड, दवा की स्थिति देखेंगे और रिपोर्ट करेंगे। पटना DM ने सभी अधिकारियों की लिस्ट जारी किया है। ये अधिकारी अस्पताल की जांच करेंगे और मरीजों की सुविधा को देखेंगे। साथ ही निजी अस्पताल कहीं अधिक फी तो नहीं ले रहे इसको भी देखेंगे।

Related posts

चाचा-भतीजा ने बिहार के युवाओं के साथ किया छलावा, शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर नीतीश कुमार पर “PK” का तंज…

Bihar Now

क्वरंटाइन सेंटरों में रह रहे प्रवासियों से सीएम ने की बात…संवाद के जरिए सुविधाओं का किया अवलोकन…

Bihar Now

Exclusive : कुशेश्वरस्थान में नीतीश कुमार के “विकास” मॉडल की जीत है… जनता ने नीतीश कुमार पर विश्वास जताया – संजय झा, मंत्री

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो