Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

वाह, “प्रहरी” हो तो विधायक मो. कामरान और विनय चौधरी जैसा… बेपरवाह होकर जनता के लिए समर्पित !…

Advertisement

बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है.. बेहतर इलाज की सुविधा न मिलने से चारों तरफ त्राहिमाम की स्थिति है..इस संकट में बिहार के अधिकांश जनप्रतिनिधि व पूर्व जनप्रतिनिधि लापता हैं.. खौफ के साए में तड़प रही जनता की निगाहें मदद की आश का बाट जोह रहा है.. लेकिन इस सबसे के बीच कुछ जनप्रतिनिधि ऐसे भी हैं जो जनता के लिए इस संकट में प्रहरी बने हुए हैं…

नवादा गोविंदपुर के आरजेडी विधायक मो कामरान ने कोरोना के इलाज के लिए निजी फंड से सदर अस्पताल में 50 बेड मुहैया कराया है, तो वहीं दरभंगा के बेनीपुर के जेडीयू विधायक विनय चौधरी लगातार कोरोना संकट के बीच अपने क्षेत्र की नता के लिए डटे हुए हैं.. कोविड को लेकर क्षेत्र के कई अस्पतालों का दौरा कर कुव्यवस्था को दूर करवाने से लेकर अलग अलग तरीकों से जनता के बीच बने हुए हैं.

Advertisement

इसी कड़ी में आज विधायक विनय चौधरी ने बेनीपुर के बहेड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया.. बहेड़ी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र अंतर्गत कोविड केयर सेंटर में सफाई व्यवस्था को देख  “विधायक प्रो0 विनय कुमार चौधरी बिफर गए..

विधायक ने कहा कि बहेड़ी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पर कुव्यवस्था का आलम इस कदर है कि चारो ओर गंदगी बिखरे पड़े हैं , कोरोना वार्ड का सेनेटाइजेसन तक नहीं होता है , मैदान में खड़ा करके लोगो का कोरोना टेस्ट होता है, कोरोना पॉजिटिव को दवाई लेने के लिये घन्टो लाइन में खड़ा होना पड़ता है , इस सेंटर में सुधार की बहुत आवश्यकता है ।

उन्होंने कहा कि  निरीक्षण के दौरान पाये गये व्यापक गरबरी को आज शाम जिलाधिकारी के साथ आहूत जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक में स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्था को जल्द चुस्त दुरुस्त करने के चर्चा करेंगे ।

Related posts

बिहार में बेखौफ अपराधी !… हाजीपुर कोर्ट के मुंशी को अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, बिहार में होने वाली है लाखों बहाली…

Bihar Now

कुलपतियों की नियुक्ति में बिहार को मिले प्राथमिकता : प्रो विनोद चौधरी

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो