Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराष्ट्रीय

सहरसा में अपराध की योजना बना रहे अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.. हथियारों का जखीरा बरामद..

Advertisement

सहरसा : बिहार में जहाँ लोकडॉन के दौरान पुलिस एवं जिला प्रशासन कोरोना गाइड लाइन को पालन करने में दिन रात एक कर काम कर रहे हैं वही अपराधी अपने आपराधिक घटना को अंजाम देने हेतु योजना बनाने में मशगूल है। इसी कड़ी में शनिवार को किसी बड़े अपराध की घटना को अंजाम देने की फिराक में रहे चार अपराधियों को सहरसा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए अपराधियों के पास से हथियार भी मिला है. रविवार को एसपी लिपि सिंह ने अपराधियों के गिरफ्तारी का खुलासा किया ।एसपी लिपि सिंह ने बताया कि बीती देर रात सूचना मिली कि सदर थाना क्षेत्र के गोबरगढा स्थित नहर पर 7-8 अपराधी हथियार से लैस होकर बड़ी घटना करने की फिराक में थे. सूचना के आधार पर एसडीपीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में सदर थानाध्यक्ष राजमणि,एसआई सतेन्द्र सिंह,जितेंद्र कुमार,एएसआई पतरिंग पासवान,नकुल पासवान,पंकज कु० गुप्ता की विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया. छापामारी दल ने चारों अपराधियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर तलाशी ली. तलाशी के दौरान इनके पास से एक 7.65एमएम की एक पिस्टल,6 गोली,1 देशी कट्टा,2कारतूस,2मोटरसाइकिल,5मोबाईल एवं 2 कार्टून कोरेक्स बरामद किया गया है.।

Advertisement

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर सुपौल ज़िले के किशनपुर थाना क्षेत्र से दो एवं सदर थाना सहरसा के गंगजला में छापेमारी कर एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया ।
गिरफ्तार अपराधियों में सुपौल ज़िले के गढ़ बरूआरी के अभिजीत कुमार,किशनपुर सुपौल के परुषोतम कुमार,ओमप्रकाश यादव,सहरसा के बिहरा थाना के मुकेश कुमार,नीरज कुमार, सदर थाना क्षेत्र के भेलवा से अभिषेक कुमार एवं गंगजला से उत्कर्ष कुमार है।
एसपी के अनुसार सभी गिरफ्तार अपराधियों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। ज़िले के कई थानों में इनके ऊपर संगीन मामले पूर्व से भी दर्ज है और कई कांडों में जेल भी जा चुके है। गिरफ्तार अपराधी अभिजीत कुमार पर सदर थाना में 7,बिहरा थाना में 2 एवं बनगांव थाना में 1,अभिषेक शर्मा पर सदर थाना में 2,बिहरा में 1,परुषोतम कुमार पर सदर थाना सहरसा में 2,मुकेश कुमार पर बिहरा और सौरबाजार थाना में 1-1,नीरज और उत्कर्ष पर सदर थाना में 1-1 मामले दर्ज है ।

सहरसा से बी एन सिंह पप्पन

Related posts

नगर निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर हुई बैठक… दरभंगा DM ने की तैयारी की समीक्षा…

Bihar Now

Big Breaking : मोतिहारी में हथियार के बल पर बैंक में लूट, तकरीबन 6 लाख लूट कर मौके से फरार अपराधी…

Bihar Now

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 10 कार्टून शराब बरामद…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो