Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पप्पू यादव को भारी सुरक्षा के बीच वीरपुर उपकारा से भेजा गया दरभंगा DMCH, समर्थकों की उमड़ी भीड़..

Advertisement

सुपौल : पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को बेहतर इलाज के लिए भारी सुरक्षा ब्यबस्था के बीच सुपौल जिले के वीरपुर जेल से गुरुवार को शाम 4 बजे दरभंगा स्थित डीएमसीएच के लिए ले जाया गया।

जानकारी अनुसार डीएम के आदेश से सिविल सर्जन द्वारा गठित तीन डॉक्टरों की
जाँच टीम में वीरपुर अनुमंडलीय अस्पताल के प्रभारी डॉ बीरेंद्र प्रसाद, डॉ मनोज कुमार झा एवं डॉ पंकज कुमार शामिल थे।

Advertisement

गौरतलब हो कि एक 32 साल पुराने में मामले में हुई गिरफ्तारी एवं न्यायालय द्वारा 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश के उपरांत पूर्व सांसद सह जाप के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को मंगलवार की देर रात वीरपुर जेल लाया गया था।
अपनी गिरफ्तारी के बाद से ही पूर्व सांसद अपनी बीमारी एवं हाल में हुए पैर की सर्जरी का हवाला देते हुए चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने की मांग कर रहे थे।
जेल जाने के बाद ही पूर्व सांसद ने जेल में उपलब्ध सुविधाओं के अभाव को लेकर बुधवार की सुबह से ही भूख हड़ताल शुरू कर दिया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद के स्वास्थ्य की जांच करने वाली तीन सदस्यों वालो डॉक्टर की टीम ने उन्हें हायर सेंटर रेफर करने की अनुशंसा की ।इसी के मद्देनजर उनकोदरभंगा डीएमसीएच शिप्ट किया जा रहा है।
डीएसपी मुख्यालय अजय कुमार , एसडीएम बीरपुर कुमार सत्येंद्र यादव , एसडीपीओ वीरपुर रामानंद कुमार कौशल , वीरपुर थाना अध्यक्ष दीनानाथ मंडल, भीमनगर ओपी प्रभारी प्रशांत कुमार वीरपुर जेल पहुचे।

एसडीएम कुमार सत्येंद्र यादव ने बताया कि उनकी स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याओ को देखते हुए उन्हें जिला प्रशाशन की ओर से बेहतर इलाज के लिए उनको दरभंगा स्थित डीएमसीएच रेफर किया जा रहा है।

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 04 बजे के आसपास पूर्व सांसद को लेकर अधिकारियी एवं सुरक्षा बल की टीम जेल से डीएमसीएच दरभंगा के लिए रवाना हुए। उनके साथ डीएसपी मुख्यालय अजय कुमार एवं एएसपी वीरपुर रामानंद कुमार कौशल भी शामिल थे। जानकारी अनुसार पूर्व सांसद को लेकर दरभंगा जानेवाले सभी वाहनों को कोविड संक्रमण को देखते एहतियातन पहले सेनेटराइज किया गया।

बाइट-कुमार सतेंद्र यादव–वीरपुर एसडीएम

Related posts

चुनाव की तैयारी पूरी,पहले चरण का मतदान कल, 71 सीटों पर होगा चुनाव..

Bihar Now

मुजफ्फरपुर में कलयुगी पिता की करतूत आई सामने, पीट पीटकर बेटे की हत्या की …

Bihar Now

प्रवासी श्रमिकों के लिए प्रतिबद्ध है बिहार सरकार… दिल्ली में दस केंद्रों पर सरकार की ओर से उपलब्ध कराई जा रही भोजन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो