Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीबिहारराष्ट्रीयस्वास्थ्य

पटना में तेज बारिश बाद अचानक ध्वस्त हुआ पुल, ट्रक भी पलटा… ड्राइवर व खलासी घायल..

Advertisement

पटना :  आज मौसम का मिजाज बदलने के बाद सुबह से पूरे बिहार में लगातार भारी बारिश हो रही है , इस वारिश के बीच राजधानी पटना से सटे पटना सिटी अनुमंडल फतुहां में बड़ी घटना घटी। जहाँ पुनपुन नदी पर अंग्रेजों के जमाने के बने 136 साल पुराना लोहे का पुल अचानक ध्वस्त हो गया है ।

पुल के ध्वस्त होते ही पुल पर चढ़े एक लोडेड बड़ी ट्रक पलट कर नीचे जा गिरा। हलांकि इस घटना में ट्रक के ड्राइवर और खलासी दोनो घायल हो गए। जिसे आनन फानन में अस्पताल भेजा गया। वही इस घटना के बाद पुल करने वाले यात्रियों में अफरा तफरी मंच गई। इस पुल के ध्वस्त होने से फतुहां बाजार से फतुहां नगर परिषद का चार वार्ड में आने जाने का रास्ता पूरी तरह बाधित हो गया। जिसके कारण अब लोगो को बाजार जाने के लिए चार किलोमीटर का घुमावदार रास्ता तय करना पड़ेगा । इस पुल में उद्घाटन का डेट 1884 अंकित है ,

Advertisement

स्थानीय लोगो ने बताया कि पिछले 25 – 30 वर्षों से इस पुल पर बड़ी गाड़ियों का परिचालन बन्द था और पुल पर बड़ी गाड़ियों के लिए वेरियल लगया गया था परन्तु कुछ महीने पहले स्थानीय लोगो द्वार वेरियल हटा दिया गया और बड़ी गाड़िया चलने लगी थी । वही प्रशासन द्वारा भारी वाहनों पर रोक नही लगाया गया और प्रशासन की लापरवाही से पुल ध्वस्त हो गया..

Related posts

Big Breaking : बिहार में बेलगाम अपराधी, अहले सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

दिल्ली दंगों में बिहार के एक बच्चे की मौत, जिम्मेदार कौन ?

Bihar Now

पटना में बड़ा हादसा, पुल की स्लैब गिरने से 3 बच्चे दबे,स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो