Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

शादी कर लौट रहे दूल्हे की गाड़ी ट्रक से टकराई, एक की मौत… जिंदगी और मौत से जूझ रहा दूल्हा !…

Advertisement

बिहार के समस्तीपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में एक की मौत हो गयी है,वहीं चार लोग जख्मी हैं। जानकारी के अनुसार शादी से वापस आ रही फूलों से सजी कार एक ट्रक से जा टकराई,जिससे गाड़ी का भयानक हादसा हो गया।

इस हादसे में दूल्हा दुल्हन जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।वहीं कार में बैठे चार अन्य रिश्तेदार भी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भेजा गया है। यह दुर्घटना समस्तीपुर – मुजफ्फरपुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में बलिगांव थाना व बंगरा थाने के बीच में हुई है।

Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक, औराई जिला मुजफ्फरपुर से बारात बेगूसराय गई थी।निकाह के बाद दुल्हन को साथ लेकर साजिद हुसैन औराई के लिए लौट रहे थे। तभी एनएच-28 पर बलिगांव थाना और बंगरा थाने के बीच में दूल्हे की गाड़ी की एक ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर में गाड़ी में सवार एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई।वहीं दूल्हा-दुल्हन गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दूल्हा- दुल्हन की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें मुजफ्फरपुर के लिए रेफर कर दिया।

अफरोज आलम, बिहार नाउ, समस्तीपुर

Related posts

Breaking : 13 फरवरी से लापता बच्ची का शव गंडक नदी से बरामद, रेप के हत्या की आशंका ?…

Bihar Now

बिहार में गोलियों की बौछार, कहां है “सु”शासन की सरकार ?…

Bihar Now

DAV स्कूल में 2दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो