Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार की सियासी फिजाओं में बवाल !… उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मोदी से बिहार को विशेष राज्य की दर्जा देने की कर दी मांग…बिहार वासियों को न्याय देने की अपील…

Advertisement

बिहार में सियासी वार पलटवार बदस्तूर जारी है..जेडीयू और बीजेपी के बीच चल रही सियासी खिंचवाने के बीच उपेंद्र कुशवाहा ने सियासी बम फोड़ दिया है… नीतीश कुमार के खिलाफ आग उगल रहे पूर्व बीजेपी Mlc टून्ना पाण्डेय के निलंबन के बाद भी सियासी बयानबाजी जारी है..

उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर नीतीश कुमार की पूरानी मांगों का हवाला देते हुए पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की है.. उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मोदी से बिहार को विशेष राज्य की दर्जा देने की मांग कर दी है..

Advertisement

सवाल उठता है कि नीतीश कुमार की पुरानी मांगे को फिर से ऐसे मौकों पर उठाना जब घटक दल के दोनों पार्टी यानी जेडीयू और बीजेपी के नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी चरम पर है… उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर पीएम मोदी से ये मांग की है..क्या बिहार की सियासी फिजाओं में सब ठीक चल रहा है  ???

Advertisement

Related posts

आस्था के महापर्व छठ के गीतों से सराबोर हुआ माहौल, प्रदेशवासियों को Perfection IAS की ओर से छठ की शुभकामनाएं…

Bihar Now

राजधानी में नहीं लग पा रहे अपराध पर लगाम, फिर दिनदहाड़े पटना में लाखों की लूट…

Bihar Now

सुपौल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,एक शातिर आरोपी गिरफ्तार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो