Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार के सबसे बड़े बैंक लूटकांड का उद्भेदन,1 करोड़ 19 लाख लूट की रकम में 93 लाख बरामद, 9 गिरफ्तार…

Advertisement

वैशाली में सबसे बड़े बैंक लूटकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. लूटी गयी रकम 1 करोड़ 19 लाख रूपयों में से करीब 93 लाख रूपया बरामद कर लिया गया. जिसकी पुष्टि जिले के एसपी मनीष ने की है. उन्होंने कहा कि मामसे में कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

दरअसल, इसी माह 10 जून को हाजीपुर में एचडीएफसी बैंक से हुई 1.20 करोड़ की लूट हुई थी. इसमें बैंक के 1 करोड़ 19 लाख 60 हजार रुपये थे, जबकि लगभग 44 हजार रुपये ग्राहक के थे. ग्राहक बैंक में पैसा जमा नहीं कर पाया था. जमा करने के पहले ही घटना हो गई. लुटेरे ग्राहक की रकम लेते चले गए. पुलिस ने कल इस मामले में मुजफ्फरपुर से एक-मां बेटा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो लूट की पोल खुल गई. पुलिस ने उनके पास से रुपयों से भरा बक्‍सा बरामद किया. पुलिस की रात भर तफ्तीश चलती रही. पूछताछ के आधार पर छापेमारी होती रही.

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी की बहन ने पूछताछ में सारी पोल खोल दी. इससे लगातार दूसरे दिन एचडीएफसी बैंक से लूटे गए रुपये जमीन के अंदर से बरामद हुए हैं. आज गुरुवार को हाजीपुर पुलिस ने मुजफ्फरपुर के सकरा से धरती के अंदर से रुपये बरामद करने में सफलता हासिल की है. बताया जाता है कि पुलिस ने एक आरोपी के घर पर दबिश दी तो उसकी बहन ने सबकुछ उगल दिया. पुलिस ने पूछताछ के आधार पर गड्ढे के अंदर रुपयों से भरे बोरों को निकाला.

Related posts

बेगूसराय में बलान नदी पर बना बांध टूटा, दर्जन भर गांव प्रभावित, मौके पर अभी तक नहीं पहुंचा सरकारी अमला…

Bihar Now

Big Breaking: अनलॉक-1 के दौरान बिहार में चुनावी रैली की आगाज, 9 जून को अमित शाह करेंगे रैली को संबोधित, बीजेपी ने किया ऐलान..

Bihar Now

लखनऊ की सड़कों पर ट्रैक्टर चलाते नजर आए पावर स्टार पवन सिंह, वीडियो हुआ वायरल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो