Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीदिल्लीबिहारमनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई

लखनऊ की सड़कों पर ट्रैक्टर चलाते नजर आए पावर स्टार पवन सिंह, वीडियो हुआ वायरल…

Advertisement

भोजपुरी सिने जगत के सबसे चहेते कलाकार पावर स्टार पवन सिंह लखनऊ की सड़क पर ट्रैक्टर चलाते नजर आए, जिसका एक वीडियो आज वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में पवन सिंह तेजी से ट्रैक्टर चलाते हुए निकलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान ट्रैक्टर में एक लड़की और एक बुजुर्ग इंसान भी दिखाई देता है, लेकिन इन सब के बीच खास बात यह दिखाई दे रही हैं कि पवन सिंह अपने मस्त अंदाज में ट्रैक्टर चला रहे हैं।

बात यूं कि पवन सिंह इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशम की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में पवन देहाती लुक में नजर आ रहे हैं। इस तरह के लुक में पवन सिंह को इससे पहले कभी नहीं देखा गया है। उनका ट्रैक्टर चलाने वाला वायरल वीडियो उनकी इसी फिल्म के सेट की है, जिसमें उनके साथ कुछ साथी कलाकार भी नजर आ रहे हैं।

Advertisement

पवन के इस वायरल वीडियो के बारे में पड़ताल करने पर मालूम हुआ कि यह उनकी फिल्म सूर्यवंशम का सीक्वेंस है, जो आज कल बनने वाली मॉडर्न भोजपुरी फिल्म से अलग हट कर है। इसमें गाँव की सभ्यता और संस्कृति के साथ आज ग्रामीण परिवेश की जीवन शैली कैसी है, उसको दिखाया जाने वाला है। इस फिल्म में गाँव के वास्तविक हालत से वास्ता कराया गया है।

पवन सिंह की इस फिल्म का निर्माण एक से बढ़ के एक फिल्में देने वाले निर्माता और वितरक निशांत उज्ज्वल कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जो अब तक भोजपुरी की कई क्लास फिल्में बना चुके हैं। ऐसे में भोजपुरी सिने लवर्स को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी होंगी। फिल्म में पवन सिंह के साथ नई अदाकारा आस्था सिंह डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा पवन सिंह के सुपर हिट एल्बमों के संगीतकार प्रियांशु सिंह के भी दो – तीन गाने होंगे, जो दर्शकों के लिए नए फ्लेवर के गाने लेकर आएंगे। फिल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा खुद हैं।

फिल्म के कैमरामैन देवेन्द्र तिवारी हैं। इस फिल्म में दिग्गज कलाकारों की लंबी फेहरिस्त है। यह फिल्म इस साल के अंत तक या दिवाली पर रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म इतनी लाजवाब होने वाली है कि बॉक्स ऑफिस के सारे रिकार्ड रिलीज होते टूट जाएगा।

Elite Institute

Related posts

“आप” पार्टी का बिहार में तिरंगा यात्रा, संविधान एवं स्थापना दिवस पर निकाला भव्य तिरंगा यात्रा…

Bihar Now

लॉक डाउन के दौरान पहली फ्लाइट पहुंची पटना, पहुंचने वालों के चेहरे पर लौटी मुस्कान…

Bihar Now

Breaking : लूटकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, आरोपी को लगी गोली…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो