Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश सरकार के साथ, NDA की बैठक का बहिष्कार…नीतीश से नजदीकी, NDA से नाराजगी…यूपी के बहाने बिहार में निशाने,मुकेश सहनी के बयान के क्या मायने ?…

Advertisement

बिहार में सियासी जमीन तैयार कर यूपी में एंट्री लेने वाले बिहार में NDA सरकार के सहयोगी मुकेश सहनी काफी नाराज चल रहे हैं..बीते दिन जिस तरीके से बनारस में बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को रोका गया। मूर्ति लगाने से रोका गया और 5000 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात कर के वापस मुकेश सहनी को बनारस एयरपोर्ट से ही वापस भेज दिया गया.

उसको लेकर वीआईपी सुप्रीमो ने अपनी नाराजगी करते हुए आज होनेवाले एनडीए की बैठक के बहिष्कार करने की घोषणा की है। जिसके बाद अब बिहार में नीतीश सरकार पर एक बार फिर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

Advertisement

बिहार के पशुपालन मंत्री ने कहा कि ऐसे बैठक में जाने का कोई लाभ नहीं है,जहां एनडीए के घटक दलों को अपनी बात रखने का मौका न मिले। मुकेश सहनी ने कहा गठबंधन में शामिल सभी पार्टियों को सम्मान मिलना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।

इस दौरान उन्होंने कल जिस तरह का व्यवहार यूपी सरकार द्वारा किया गया, उसको लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर की। मुकेश सहनी ने कहा कि हम एनडीए गठबंधन का हिस्सा हैं, लेकिन इसके बाद भी यूपी में भाजपा सरकार ने हमें अपनी बात रखने का मौका नहीं दिया। ऐसे में प्रधानमंत्री द्वारा सबका साथ सबका विश्वास की बात करना कहीं से भी सही नहीं है। कम से कम यूपी में सबका साथ भाजपा नहीं दे रहा है।

हालांकि सहनी ने इस दौरान बिहार सरकार को समर्थन के मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहा कि हमारी सरकार को किसी प्रकार का खतरा नहीं है. न हीं सरकार से अपना समर्थन वापस लेने जा रहे हैं। लेकिन ऐसे बैठक में शामिल होने का कोई लाभ नहीं है।

Advertisement

Related posts

शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक पहुंचे मुंगेर,

Bihar Now

बेगूसराय में बेखौफ अपराधी, घर से निकलते ही एक युवक की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

राज्य की विधि व्यवस्था भगवान भरोसे: पप्पू यादव

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो