Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यबिहार

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार प्रसार बंद, मुखिया प्रत्याशी नित्यानंद यादव ने झोंकी पूरी ताकत….

Advertisement

मुंगेर जिला में दूसरे चरण के लिए पंचायत चुनाव की प्रचार प्रसार आज समाप्त हो गया अब प्रतियासी अपनी जीत का दावा ठोकने में लगे है,जिसके भाग्य का फैसला दिनांक 29 सितंबर को मतदान में देखने को मिलेगा।

दूसरे चरण का मतदान जिले के टटिया बंबर प्रखंड में होना है ।वही इस प्रखंड के कशेली पंचायत के वर्तमान मुखिया नित्यानंन्द यादव ने अपने पंचायत में जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।इन्होंने कहा हम 2001 से लगातार मुखिया पद से जीतते आए है मात्र एक बार 2011 मे पराजित (हार)का सामना करना पड़ा है।नित्यानंद जी ने कहा हम सरकार की हरेक योजनाओं को जनता तक पंहुचाने का काम किया है।

Advertisement

गांव में सड़क,नाली,जल नल योजन घर घर तक पंहुचाया है। हमने सरकार की शौचालय योजना जनता को दिया ,इंद्रा आवास भी गरीब लोगों को दिया हमने मनरेग के काम को गांव के लोगो के बीच से करवाया है।इस पंचायत में हाई स्कूल नही था हमने अपनी 40 लाख की जमीन बिहार सरकार को देकर पंचायत में हाई स्कूल बनवाया है। हम अपने पंचायत में गरीब लड़की की शादी में सहयोग कर उसे घर बसाने का काम किया ह गरीब विवाह कल्याण किया हु

।हम अगर इस बार जीते तो इस पंचायत में अस्पताल बनवाने का काम करूंगा ताकि मेरे पंचायत के लोगो को जब बीमार पड़े तो बाहर जाने की जरूरत नही हो।
हमने महिला उत्थान के लिए एक से बढ़कर एक योजना देने का काम करेंगे और सरकार की हरेक योजनाओं को जनता तक पंहुचाएँगे।
वर्तमान मुखिया नित्यानंद जी खुद मेट्रिक पास है मगर अपने पंचायत के जनता के लिए हर वक्त खड़ा रहते है।

मनीष कुमार, बिहार नाउ, मुंगेर

Related posts

तेजस्वी यादव को बिहार में हुए विकास तभी दिखेंगे जब वो दिल्ली की बजाय बिहार में रहेंगे – रंजीत झा

Bihar Now

आपसी विवाद में जमकर गोलीबारी, दो जख्मी, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

पलायन ने खोली केजरीवाल की पोल – रंजीत झा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो