Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधबिहार

IIT का छात्र बना लुटेरा, फिलिप्कार्ट से लाइट गन मंगवाया फिर बन गया लुटेरा, चढ़ा पुलिस के हत्थे..

Advertisement

बेगूसराय में अपराध चरम पर है तो वहीं अब पढ़ाई लिखाई करने वाले नौनिहाल भी अपनी महत्वाकांक्षा की पूर्ति के लिए अपराध का सुलभ रास्ता अपना रहे हैं । इतना ही नहीं छात्रों के द्वारा अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए खिलौना हथियार का भी प्रयोग किया जा रहा है ।

ताजा मामला बेगूसराय के लाखों थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां पर 2 छात्रों ने मोटरसाइकिल का शौक पूरा करने के लिए सर्वप्रथम फिलिपकार्ट के माध्यम से लाइटर रूपी हथियार की खरीद की और फिर उसे दिखाकर राहगीर से लूट की घटना को अंजाम दिया। बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 10 जनवरी को लाखो थाना क्षेत्र के इनयार एवं पंसला ढाला के बीच अपराधियों के द्वारा हथियार का भय दिखाकर एक बाइक सवार से बाइक एवं मोबाइल की लूट की गई थी।

Advertisement

लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले को दर्ज कर एक विशेष टीम का गठन किया एवं मोबाइल सर्विलांस तथा अन्य माध्यमों से अपराधियों की धरपकड़ शुरू की। इसी कड़ी में घटना के तार तेघड़ा थाना क्षेत्र के रघुनंदनपुर से जुड़ते चले गए जहां पर दो अपराधी प्रियांशु कुमार एवं राजू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया। अभी तक पकड़े गए अपराधियों का आपराधिक इतिहास सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि प्रियांशु कुमार आईटीआई का छात्र है तो वही राजू कुमार भी ग्रेजुएशन की तैयारी कर रहा है । गौरतलब है कि अब छात्रों एवं युवाओं के द्वारा अपने शौक पूरे करने के लिए छिनतई जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है

एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि फिलहाल घटित अपराध के लिए दोनों छात्रों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है । लेकिन बाद में इनके अभिभावकों से मुलाकात कर इनको सुधारने का भी प्रयास किया जाएगा। जिससे कि आगे यह आपराधिक घटनाओं को अंजाम न दे सकें ।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Related posts

जल-जीवन-हरियाली अभियान से संबंधित कार्यों की मुख्यमंत्री ने की समीक्षा… मोबाइल ऐप का किया लोकार्पण..

Bihar Now

Breaking : सरेशाम राजधानी पटना के एक ज्वेलर्स शाप में लूट, बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को दिया अंजाम, पैदल भागा अपराधी..

Bihar Now

फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के डांस पोस्टर में आम्रपाली दुबे की इंट्री, पोस्टर वायरल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो