Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार पुलिस का एक और गजब कारनामा, वारंटी की गिरफ्तारी के लिए गलत घर में छत फांद कर निर्दोषों को पीटा !…

Advertisement

रोहतास: बिहार के सासाराम स्थित लखनु सराय मोहल्ले में एक वारंटी को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस पर गंभीर आरोप लग रहे हैं. बताया जाता है कि, आधी रात को छत फांदकर पुलिस एक घर मे घुस गई, जिसका घरवालों ने विरोध किया. पुलिस पर इस दौरान घरवालों के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगा है. हालांकि विरोध बढ़ता देख पुलिस को बैरंग वापस लौटना पड़ा.

दअरसल नगर थाना की पुलिस पर आरोप लगा है कि, मोहल्ले में एक आरोपी की तलाश में देर रात पहुंची पुलिस छत के रास्ते से आरोपी की जगह दूसरे पड़ोसी के घर में प्रवेश कर गई. आरोप है कि, इस दौरान गृह स्वामी के साथ पुलिस ने मारपीट की और महिलाओं से बदसलूकी की गई. सबसे बड़ी बात है कि एक दिन पूर्व विदाई कराकर आई दुल्हन के दरवाजे को पीटकर पुलिस ने उसे भी बाहर निकाला और घर की तलाशी ली.
इस संबंध में पीड़ित परिवार ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया है. वीडियो में दिख रहा है कि, पुलिसकर्मी किस तरह से नई-नवेली दुल्हन जो डरी सहमी है, उसके सामने धक्का-मुक्की और मारपीट कर रही है. घर की महिलाएं घर के पुरुष सदस्यों के पिटाई का विरोध करते हुए सुनाई दे रही हैं. यह वीडियो 2 दिन पहले का बताया जा रहा है.

Advertisement

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि, कैसे नई नवेली दुल्हन अपने पति के पीछे छिपने का प्रयास कर रही है. लेकिन पुलिसकर्मियों ने इसका भी लिहाज नहीं रखा. आरोप है कि, तलाशी के दौरान पुलिसकर्मियों ने मारपीट भी की. जब पुलिस को एहसास हुआ कि, वह लोग गलत घर में घुस गए हैं, तो वहां से चलते बने. घटना के बाद पीड़ित परिवार काफी डरा सहमा हुआ है. वहीं इस संबंध में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहा है.

Related posts

दिनदहाड़े व्यवसाई से लाखों की लूट, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी…

Bihar Now

24 घंटे के अंदर गोलिकांड का पर्दाफाश, हथियार के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार , और एक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी …

Bihar Now

चुनाव से पहले JDU को बड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने दिया पार्टी से इस्तीफा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो