Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

“सु”शासन राज में बैंक से 40 लाख की लूट, बंदूक के नोंक पर हुई वारदात…

Advertisement

बड़ी खबर बिहार के जिलों से है जहां दो जिलों में अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. बता दें खगड़िया शहर के एमजी मार्ग स्थित बंधन बैंक की शाखा से गुरुवार को बदमाशों ने हथियार के बल पर करीब 40 लाख रुपए की लूट की. मामला दोपहर 12:30 बजे का बताया जा रहा है. वारदात में बैंक के गार्ड की बंदूक भी तोड़ दी गई. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. पुलिस CCTV खंगाल रही है.

वहीं दूसरी खबर कटिहार से है जहां बाइक सवार चार अपराधियों ने दिनदहाड़े पशु व्यवसायी के चलती कार में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसके बाद अपराधियों ने कार से 16 लाख 30 हजार लूट लिए. दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकरी के अनुसार कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र के मुसापुर चौक हाइवे पर अपराधियों ने घटना को दिया.

Advertisement

इस घटना के बाद एसपी जितेंद्र कुमार मौक़ाए वारदात पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा- व्यवसायी मधेपुरा से रुपए लेकर पशुमेला खेड़िया जा रहा था. व्यवसायी के जानकारी के अनुसार 16 लाख 30 हजार की लूट कर ली गयी है. कोढ़ा थाना क्षेत्र में हुई घटनाओं में 100% उद्द्भेदन अभी तक होता आ रहा है. इस घटना के बाद पुलिस अपने कार्य में जुटी हुई है.

बंधन बैंक की लूट के मामले में बताया जा रहा है कि 5 हथियारबंद अपराधियों बैंक में घुसे और गार्ड से मारपीट कर उसकी बंदूक तोड़ दी. गार्ड का सर भी फोड़ दिया. हथियार के सहारे अपराधियों ने बैंक कर्मियों को धमकाया और लोगों से मारपीट की. बैंककर्मी और ग्राहकों को बंधक बनाकर उनके मोबाइल भी छीन लिए.

Related posts

Big Breaking : पटना में लगी भीषण आग, काफी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू !…

Bihar Now

मुजफ्फरपुर में एक दर्जन से अधिक कौओं की अचानक मौत, इलाके में दहशत व्याप्त..

Bihar Now

BPSC स्टूडेंट्स के लिए सुनहरा मौका, 29 नवंबर से Perfection IAS में हिन्दी माध्यम के लिए नए बैच की शुरुआत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो