Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

“सु”शासन सरकार का ‘रंगीन’ दारोगा ! … केस की पैरवी के लिए थाने में महिला से मालिश, सस्पेंड….

Advertisement

सहरसा में रंगीला दरोगा की कमी नहीं है। वे थाना को जहां अपने अय्याशी का अड्डा भी बनाने से नहीं चूक रहे। वही खुलेआम इसका प्रदर्शन करने से भी नहीं चूक रहे हैं।

इन दिनों जिले के नौहट्टा थाना क्षेत्र अंतर्गत डरहार ओपी के प्रभारी शशि भूषण सिन्हा की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें वे नंगे बदन अपने क्वार्टर में जहां एक महिला से पैर दबवा रहे हैं। वहीं दूसरी महिला से सिर से लेकर कमर तक की मालिश करवा रहे हैं।
उन्होंने अपने पूरे शरीर को 2 महिलाओं को सुपुर्द कर दिया है। साथ ही इस दौरान मोबाइल से लंबी-लंबी ढींगे भी हांक रहे हैं। मतलब राजा-महाराजा के तरह वे महिलाओं की सेवा ले रहे हैं। वही मोबाइल पर निर्देश भी दे रहे हैं। जिससे उनकी दबंगई और अय्याशी सामने आ रही है।

Advertisement

कैसे हुआ वीडियो वाइरल –
बताया जा रहा है कि दोनों ही महिलाएं डरहार ओपी क्षेत्र के बकुनिया पंचायत के बकुनिया गांव की महादलित महिला है। जिन्हें थाने की चक्कर लग गई है। वे बीते एक महीने से दरोगा जी से अपना काम निकालने के लिए बार-बार थाना पहुंच रही थी।
ऐसे में उनकी गरीबी और उनकी थाना आने की मजबूरी का ओपी अध्यक्ष ने फायदा उठाना शुरू किया। वे जहां उनसे शरीर की मालिश करवाएं। वही उनके साथ रंगरेरिया भी मनाई है। साथ ही उनसे 10 हजार नकद की रिश्वत भी लिया है। जिसके बाद उस महिला की काम शायद निकाल दी है

सहकर्मी ने ही बनाया वीडियो –

उक्त सभी बातें उसी ओपी में नियुक्त पुलिसकर्मी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया है। बताया जा रहा है कि ओपी में नियुक्ति के बाद दरोगा की अय्याशी शुरू हो गई। जिससे अन्य पुलिसकर्मी तंग आ चुके थे। लेकिन दरोगा होने के नाते उनकी तूती बोलती थी। कुछ दिन पूर्व उन्होंने टोका टोकी करने पर अपने अधीनस्थ सहकर्मी के ऊपर पिस्टल तान दिया था। जिससे आहत कर्मी से उनकी नहीं बनती थी।
फिर भी वे लगातार खुलेआम अय्याशी कर रहे थे। जिसकी खुन्नस में उनके ही सहकर्मी ने वीडियो बनाई। जिन्हें बाद में वायरल कर दी गई।

1 महीने पूर्व की है वीडियो -.
वहीं पंचायत के लोगों ने बताया कि 1 महीने पहले उक्त महिला का कुछ कानूनी अड़चन आ गया था। जिसके कारण उन्हें थाने की चक्कर लगाने पड़रहे थे। जिसके बाद उनका दोहन शुरू हुआ।

थाने में महिला फरियादी से तेल मालिस करवाने वाले थानेदार को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। सहरसा के नौहट्टा थाना अंतर्गत डरहार ओपी के थानेदार शशिभूषण सिन्हा को एसपी लिपि सिंह ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

बी एन सिंह पप्पन, बिहार नाउ, सहरसा

 

Related posts

बिहार में हैवानियत की हदें पार !.. घर से उठाकर नाबालिग से गैंगरेप, पिलाया जहर, हालत नाजुक… “सु”शासन पर सवाल ? …

Bihar Now

पदभार ग्रहण करने के साथ पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा – बनाएंगे आत्मनिर्भर पंचायत…

Bihar Now

बिहार के सारण में जहरीली शराब से एकदिन में करीब 20 लोगों की मौत से हड़कंप…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो