Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का RJD में स्वागत है…. BJP पर आश्रित हैं नीतीश कुमार, जगदानंद सिंह का सियासी हमला !…

Advertisement

जेडीयू और बीजेपी में एकता है कहां, एकता तो कभी थी ही नहीं , यह तो कुर्सी के लालच दोनों को एक जगह इकट्ठा करके रखा है .दोनों एक एक पैर के है, और एक पैर से लंगड़ा है .ये लोग किसी तरह से एकजुट होकर चलने का प्रयास करते हैं , ना जेडीयू दोनों पैरों पर खड़ा हो सकते हैं और ना बीजेपी दोनों पैरों पर खड़ा हो सकते हैं .. .

उन्होंने कहा  नीतीश कुमार जी का तो कोई राजनीतिक ताकत है ही नहीं .2014 के लोकसभा चुनाव में उनको पता चल चुका है .जगदानंद सिंह ने कहा कुछ पौधे ऐसे होते हैं जो बिना किसी सहारे के बढ़ नहीं सकते हैं ,ना आगे ऊंचा देख सकते हैं .ठीक उसी तरह नीतीश जी को भी सहयोग चाहिए ,कभी मोदी का तो कभी लालू प्रसाद का. पेंडुलम की तरह घूमते रहते हैं, इनकी स्थिरता है ही नहीं. पहले यह चीज समझा जा सकता है कि दोनों में क्या है, अगर आत्मसम्मान रहता नीतीश जी को इतनी बदनामी और बेज्जती झेलने के बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बीजेपी के साथ नहीं रहते .

Advertisement

बीजेपी बराबर ठुकरा कर के यह साबित करना चाहती है कि नीतीश जी आप हम पर आश्रित हैं . और यह सचमुच साबित करते है कि हम आश्रित हैं. इनके मन मे सदा बना रहता है कि आश्रय से हटा दिया जाए, जीरो पर ना चले जाएं ,राजनीति में सदा के लिए विदा ना हो जाए. जगदानंद की ने कहा नीतीश जी का राजनीति के सिद्धांतों का विसर्जन हो चुका है ,नीतीश जी के सहयोग करने के बात पर उन्होंने कहा नीतीश सहयोग की चीज है क्या ? ये तो जनता के लिए बिल्कुल ठुकराए जा चुके हैं . एक व्यक्ति के रूप में आये , सदस्य बन के रहना चाहते हैं तो हम लोग की कोई एतराज नहीं है. लेकिन मुख्यमंत्री की कुर्सी तेजस्वी के लिए जनता ने तय कर दिया है. जनता का माइंडेड उन्होंने लूट लिया है, इसका वे प्रायश्चित करें जिसके लिए जनता जाना जनादेश दिया था, इस पर इन्होंने दंगाइयों उनमादियों के कहने से डकैती डाले है.नीतीश जी जनता से माफी मांगे और तेजस्वी को बैठाए जहां जनता का विश्वास था .जगदानंद सिंह ने कहा नीतीश  समाजवादी बीज है ,यह अलग है कि समय ने उनको वहां पहुंचा दिया.

समाजवादी साथियों को भी उन्होंने भटका कर वहां पर ले गए, नीतीश जी अगर डॉक्टर लोहिया के और कपूरी ठाकुर के सिद्धांतों पर चलते हैं , और जो लालू जी के संघर्षों के साथ चले हैं वह आए उनका स्वागत है. नीतीश कुमार के स्वागत पर जगदानंद सिंह ने कहा नीतीश जी अब हैं किस काम के जो उनका स्वागत किया जाए, उनको स्वागत करना है तेजस्वी यादव का, वह कब स्वागत करते हैं और कुर्सी का लालच कब छोड़ेंगे यह उन को तय करना है.

Related posts

CM के सामने ही फरियादी ने जनता दरबार की निकाली हवा, फिर ‘नीतीश’ ने अपने प्रधान सचिव की लगा दी क्लास…

Bihar Now

दिनदहाड़े एक व्यवसाई को दुकान में घुसकर जलाया जिंदा, सवालों के घेरे में “राम” राज ?…

Bihar Now

ऑपरेशन नकेल के तहत 4 गिरफ्तार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो