Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

ऑपरेशन नकेल के तहत 4 गिरफ्तार…

Advertisement

प्रदीप झा, बेगूसराय

बेगूसराय: नगर थाना क्षेत्र में बुधवार को छापेमारी के दौरान एक लॉज से चार युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

बताते चलें कि जिला में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाए जाने को ले डीआईजी राजेश कुमार जहां मंगलवार को कमान संभाल कर दल बल के साथ शहर के कई थानों का निरीक्षण कर अपराधिक घटनाओं को ले समीक्षा कर संबंधित थानाध्यक्षों को अपराध पर अंकुश लगाने को ले ऑपरेशन नकेल के तहत धरपकड़ का आदेश दिया जिसके बाद से पुलिस प्रशासन चौकस दिख रही है.

बुधवार को भी बेगूसराय पुलिस के लिए सफलताओं से भरा दिन रहा जहां अपराध की घटनाओं को अंजाम देने को ले योजना बना रहे एक लॉज से गुप्त सूचना पर पहुंची पुलिस चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हेमरा निवासी शिवम प्रियदर्शी, मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा का गुलशन कुमार और गौरव कुमार तथा समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर का दीपक कुमार है. जिन लोगों के पास से एक पिस्टल, दो देसी पिस्तौल, आठ गोली एवं दो मोबाइल बरामद किया गया है.

इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि जिला के पुलिस कप्तान अवकाश कुमार को जैसे ही नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों के जमावड़ा की सूचना मिली उनके निर्देश पर एक टीम गठित कर सहजानंद नगर स्थित अंगीर सिंह लॉज पर पहुंच कर पुलिस बल के साथ छापेमारी शुरू किया गया।

छापेमारी के दौरान एक कमरे में बैठे उक्त चारों युवक हथियार के साथ किसी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की योजना बना रहा था। पुलिस की दबिश को बढ़ते देख उक्त सभी अपराधी इधर-उधर भागने की फिराक में जुटे ही थे कि तब तक पुलिस प्रशासन के द्वारा सभी को दबोच लिया गया जिससे गहन पूछताछ की जा रही है।

Tनगर थाना अध्यक्ष ने यह भी बताया कि गिरफ्तार चारों अपराधियों से पूछताछ में कुछ तथ्य सामने आए हैं जिसमें इन लोगों के द्वारा बेगूसराय व समस्तीपुर जिला के कई स्थानों पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया गया है जिनमें इन लोगों की संलिप्तता उजागर हुई है।

छापेमारी को ले गठित विशेष टीम में नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा के अलावे नगर थाना के सब इंस्पेक्टर रंजन कुमार, रिफाइनरी ओपी प्रभारी विवेक भारती, गढ़हारा ओपी प्रभारी अजीत कुमार तथा थाना के सशस्त्र पुलिस बल शामिल था।

बताते चलें कि सोमवार को बेगूसराय शहर के दो अलग-अलग जगहों पर अज्ञात अपराधियों के द्वारा आठ लाख एकतालीस हजार रुपए की छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया था जिससे आम लोगों में पुलिस प्रशासन के प्रति काफी नाराजगी देखने को मिल रही थी वहीं पुलिस प्रशासन भी उक्त घटना के उद्भेदन को ले अपराधियों की खोजबीन में लगी हुई है ।जिसके बाद से ही जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अपराधियों पर नकेल कसने को ले पुलिस प्रशासन दिन रात एक कर धरपकड़ में जुटी है।

Advertisement

Related posts

पटना के PMCH में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन भवन का छज्जा गिरा… हादसे में मजदूर की मौत, अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी का माहौल ….

Bihar Now

बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक खत्म, सदन की कार्यवाही को लेकर रणनीति तैयार …

Bihar Now

दरभंगा : बीजेपी किसान मोर्चा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, गिरिराज सिंह सहित कई दिग्गज नेता हुए शामिल…

Bihar Now