Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

Perfection IAS में किया गया झंडात्तोलन… “आजादी का सही अर्थ यही है कि देश का हर युवा आर्थिक रुप से स्वतंत्र और आत्मनिर्भर बनें”

Advertisement

आजादी के 76 वीं वर्षगांठ के अवसर पर परफेक्शन आईएएस द्वारा गुरूकुलम ब्रांच में झंडात्तोलन किया गया, इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रो. सुनिल कुमार ने विधिवत रूप से कार्यक्रम की शुरूआत कि, उन्होने झंडात्तोलन के बाद सभा को संबोधित करते हुआ कहा .. .

आज के युवाओं में देशप्रेम की भावना को बढ़ाने की जरूरत है, साथ साथ युवाओं को देशहित में काम करने की जरूरत है ताकि देश का विकास हो सके,वही इस अवसर पर संस्था के निदेशक चंदन प्रिय सर ने संबोधित करते हुआ कहा कि आजादी का महत्व अमूल्य है , जब देश के हर हिस्से के युवा देश के उन्नति के लिये अपना योगदान देंगे तभी देश विकसित और सफल होगा और तब ही स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा जो विकसित देश की परिकल्पना की गई थी वह सफल होगी ,

Advertisement

इस मौके पर परफेक्शन आईएएस के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने कहा की देश की आजादी का महत्व हर नागरिक को समझना चाहिये , आजादी का सही अर्थ , ये है कि आपके द्वारा देश के लिये रचनात्मक और सकारात्मक कार्य हो , ताकि देश के हर युवा आर्थिक रूप से स्वतंत्र और आत्मनिर्भर बने, तभी अपना देश विकसित और खुशहाल होगा. इस अवसर पर के संस्था के फैकल्टी, अधिकारी , समेत कर्मचारी मौजूद रहे.

Advertisement

Related posts

बिहार में बदला मौसम का मिज़ाज ! … तेज आंधी के साथ बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट…

Bihar Now

थानाध्यक्ष के तबादले व गिरफ्तारी की मांग को लेकर किन्नरों ने काटा बवाल, सड़क पर प्रदर्शन कर पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी, उग्र आंदोलन करने की दी चेतावनी…

Bihar Now

Breaking: दरभंगा में दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो