Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रराष्ट्रीय

Breaking : पटना में ड्यूटी के लिए निकले कांस्टेबल का अपहरण…12 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली…”सु”शासन पर सवाल ?…

Advertisement

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है । जहां अपराधियों ने अपने बुलंद हौसलों का परिचय देते हुए बीएमपी 5 ( BMP 5 ) में कांस्टेबल के पोस्ट पर कार्यरत सिपाही शशिभूषण सिंह का किडनैपिंग राजधानी पटना से कर लिया ।

अपराधियों के बुलंद हौसलों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस मुख्यालय से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बीएमपी 5 के सिपाही का किडनैपिंग राजधानी पटना से कर लिया जाता है।

Advertisement

वहीं इस घटना की जानकारी देते हुए शशि भूषण सिंह की धर्मपत्नी मंजू सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह उनके पति शशि भूषण ड्यूटी के लिए रूपसपुर के गंगानगर से निकले थे।

जब घर नहीं लौटे तो पत्नी ने खोजबीन शुरू कर दी।इस बीच उन्हें यह पता चला कि महुआ बाग के शिव नगर के नजदीक से शुक्रवार को ही 4 से 5 लोगों द्वारा बोलेरो गाड़ी से उनका अपहरण कर लिया गया है। इस घटना से परेशान मंजू सिंह ने रूपसपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ के सिपाही शशि भूषण मूल रूप से आरा के पूरा गांव के निवासी हैं। उनके परिवार में एक बेटा समर कुमार जो 7 वर्ष का है जबकि एक बेटी सोनी कुमारी 5 वर्ष की है। 2 वर्ष पूर्व वे एसटीएफ में थे। इसके बाद उनका स्थानांतरण बीएमपी 5 में लाइन बाबू के यहां मुंशी के पद पर कार्यरत हैं।

पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने किडनैपिंग की खबर को सही बताते हुए कहा, ”सिपाही शशि भूषण के अपहरण को लेकर रूपसपुर थाना में आवेदन आया है। रूपसपुर थाना छानबीन में जुटी है । सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं.”।

बिहार पुलिस के सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, सुबह 7:00 से 8:00 के बीच में बोलेरो पर सवार चार से पांच की संख्या में अपराधियों ने सिपाही शशि भूषण के अपहरण की घटना को अंजाम दिया है। सिपाही के अपहरण के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है । सिपाही की बरामदगी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है।

Advertisement

Related posts

बक्सर में संदेहास्पद परिस्थिति में मृत एक व्यक्ति को लोगों ने पहुंचाया अस्पताल, पहुंचाने वाले लोग मौके से हुए गायब…

Bihar Now

सीएम के समक्ष कॉम्फेड द्वारा डेयरी डेयरी डेवलपमेंट प्रस्तुत, सूबे के सभी जिलों के सभी गावों को डेयरी को-ऑपरेटिव से जोड़ें…

Bihar Now

Exclusive: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया सहरसा, पुलिस के लिवास में हुई सैकड़ों राउंड फायरिंग, सरगना रामानंद यादव समेत तीन की मौत, 4 घायल.. बेखबर प्रशासन !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो