Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव, देखिए… मासूम बच्ची का शव लेकर घंटों अस्पताल का चक्कर काटता रहा पिता, सोता रहा सिस्टम ?…

Advertisement

बिहार के स्वास्थ मंत्री तेजश्वी यादव बेशक अपने विभाग को चुस्त दुरुस्त रखने की कवायद में जुटे दिख रहे हो, लेकिन. स्वास्थ महकमे को शायद इसकी परवाह नहीं है ….

हाजीपुर में सरकारी अस्पताल में संवेदनहीनता और लापरवाही की तस्वीर को देख तो कम से कम यही माना जाएगा ….मासूम बच्ची के शव को लेकर एक पिता घंटो अस्पताल में चक्कर काटता रहा , लेकिन सरकारी तंत्र से एक अदद शव वाहन उपलब्ध न हो सका ….

Advertisement

मासूम बच्ची के शव को कंधे पर टांग पिता अस्पताल के एक कोने से दूसरे कोने तक एक अदद एम्बुलेंस या गाडी के लिए मदद मांगता रहा , लेकिन स्वास्थ विभाग के कर्मचारियों ने बच्चे की मौत के बाद अपना पल्ला झाड़ लिया और पिता को प्राइवेट एम्बुलेंस से चले जाने को कह दिया ….

संवेदनहीनता की इन तस्वीरो को लेकर जब जिले के सिविल सर्जन से सवाल हुआ तो बड़े साहब पहले तो चौंके .. लेकिन फिर उसी लापरवाह सिस्टम के नदाज में कहते दिखे की .. हमें तो पता नहीं … हम तो अपने ऑफिस में बैठे ही रहते है .. किसी ने हमें बताया नहीं … चलो दिलवा देते है गाडी ….

साहब … सवाल AMBULANCE या MORTURY वाली एक गाडी का नहीं …. सवाल पूरी तरह से बेपटरी हो चुके स्वास्थ महकमे के उस गाडी की है जो ना केवल लापरवाह हो चुका है , बल्कि संवेदना खो चुका है …. तभी तो कंधे पर अपनी बेटी की लाश लेकर घण्टो दौड़ते पिता को देख जंहा लोगो की भीड़ नजर आ रही थी …. सैकड़ो हजारो मुलाजिमो वाले स्वास्थ महकमे को एक पिता की बेबसी नजर नहीं आई ….

दरसअल राजापाकर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव के रहने वाले अभिषेक सिंह के 8 वर्षीय मासूम बच्ची को, घर में टीवी देखने के दौरान जहरीले सांप काट लेने के बाद इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे थे परिजन, अस्पताल द्वारा मासूम बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया … जिसके बाद संवेदनहीनता की ये तस्वीर सामने आई …

Related posts

Breaking : पटना लाठीचार्ज मामले में “BJP” को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से किया इनकार

Bihar Now

ओमेगा ने फिर बनाया मेडिकल (NEET-UG) के रिजल्ट में कीर्तिमान, सम्पूर्ण मिथिला के लिए गौरव का क्षण…

Bihar Now

पिस्टल, देशी कट्टा और एक दर्जन कारतूस के साथ पांच युवक गिरफ्तार

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो