Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मोकामा में दिखने लगा “छोटे सरकार” का जादू , जीत की ओर नीलम देवी … गोपालगंज में कांटे की टक्कर…

Advertisement

बिहार के दो सीट मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव की काउंटिंग जारी है…अभी तक के रूझानों के मुताबिक, मोकामा में छोटे सरकार का जादू का असर दिखता हुआ नजर आ रहा है,यानी अनंत सिंह की पत्नी आरजेडी उम्मीदवार नीलम देवी बढ़त बनाई हुई हैं…

वहीं गोपालगंज में आरजेडी और बीजेपी के बीच कड़ा मुकाबला है… हालांकि अभी तक के मतगणना के मुताबिक, गोपालगंज में बीजेपी बढ़त बनाई हुई है…

Advertisement

सिंं अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी जीत की तरफ कदम आगे बढ़ते दिख रही हैं। 15 वें चरण की मतगणना खत्म होने के बाद नीलम देवी के पास 14,215  वोटों की बढ़त है और उन्हें कुल  58536 वोट मिल चुके हैं।

बीजेपी उम्मीदवार सोनम देवी आरजेडी उम्मीदवार के मुकाबले काफी पीछे चल रही हैं। बीजेपी उम्मीदवार सोनम देवी को 13 वें राउंड की गिनती खत्म होने के बाद कुल 37798 वोट मिले हैं।

14,215 वोट से ज्यादा की बढ़त को मोकामा विधानसभा चुनाव के लिए बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है नीलम देवी की यह बढ़त जीत की तरफ जाते हुए दिख रही है । गिनती पूरी होने तक यह बढ़त अगर नीलम देवी बनाए रखती हैं तो उनकी जीत तय है ।..

वहीं गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव से ताजा अपडेट सामने आ रहा है। गोपालगंज में कांटे का मुकाबला देखने को मिल रहा है। कभी आरजेडी तो कभी बीजेपी उम्मीदवार आगे निकल रहे हैं। लेकिन 9वें राउंड की गिनती खत्म होने के बाद बीजेपी उम्मीदवार कुसुम देवी ने बढ़त बना ली है। बीजेपी उम्मीदवार को 9वें राउंड के बाद 28063 वोट मिले हैं जबकि आरजेडी उम्मीदवार मोहन प्रसाद गुप्ता को 26430 वोट मिले हैं।

आपको बताते हैं कि, छठे राउंड तक आरजेडी उम्मीदवार मोहन प्रसाद गुप्ता आगे चल रहे थे लेकिन सातवें राउंड में बीजेपी उम्मीदवार कुसुम देवी ने वापसी की। सातवें राउंड में बीजेपी उम्मीदवार कुसुम देवी को 138 वोट की बढ़त मिली। आठवें राउंड में उन्होंने 126 वोट की बढ़त बनाए रखी और अब नौवें राउंड में वह मोहन प्रसाद गुप्ता से ज्यादा बढ़त बना चुकी हैं।

Related posts

Big Breaking : सिवान में बम ब्लास्ट, पिता -पुत्र जख्मी, जख्मी पिता पटना रेफर… अनजान शख्स ने थमाया था झोला..

Bihar Now

ये झोपड़ियां नहीं, बियर बार है साहब !…

Bihar Now

Big Breaking : दारोगा की हत्या के महज चंद घंटो में ही फिर एक व्यवसायी की हत्या, सीतामढ़ी में पिछले दो दिनों में 4 हत्याएं… “सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो